Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikas Sethi को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शरद, हितेन सहित कई सितारे, अंतिम दर्शन में फूट-फूटकर रोईं पत्नी जाह्नवी

लाइफ में कब किसी के साथ क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। टीवी के मशहूर एक्टर रहे विकास सेठी (Vikas Sethi) के निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। विकास ने करियर की शुरुआत ही बड़े बैनर में काम कर की थी। रविवार को एक्टर की डेथ हो गई। सोमवार को उनके अंतिम दर्शन में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Sep 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
विकास सेठी के अंतिम संस्कार में पहुंचे सितारे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा रहे एक्टर विकास सेठी के निधन (Vikas Sethi Passes Away) की खबर ने उनके चाहने वालों को तोड़ कर रख दिया है। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। विकास सेठी की डेथ रविवार को नींद में दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। वहीं, सोमवार को टीवी और फिल्म जगत के कई सितारे उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे। 

विकास सेठी (Vikas Sethi) की अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। अपने दोस्त को इस दुनिया से आखिरी बार रुखसत करने से पहले 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में उनके को-स्टार रहे हितेन तेजवानी पहुंचे। 

उनके अलावा शरद केलकर, दीपक तिजोरी सहित कई अन्य सितारे भी अंतिम दर्शन में शामिल हुए।

फूट-फूटकर रोईं जाह्नवी

दिवंगत अभिनेता विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी का इस अंतिम दर्शन में रो-रोकर बुरा हाल हो गया। विकास के दोस्त एक्टर दीपक तिजोरी उन्हें संभालते हुए और सांत्वना देते नजर आए।

पत्नी ने बताया कब क्या हुआ

पीटीआई से बातचीत में जाह्नवी ने बताया कि विकास नासिक में एक फैमिली इवेंट में गए थे। जाह्नवी ने कहा, ''जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुंचे, तो उन्हें उल्टी और दस्त की समस्या होने लगी। उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया, इसलिए हमने डॉक्टर से घर आने के लिए कहा था। जब मैं रविवार सुबह करीब 6 बजे उन्हें जगाने गई, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टर से संपर्क किया, तो पता चला कि उनकी कल रात नींद में ही दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।''

यह भी पढ़ें: दिन से ही ठीक नहीं थी Vikas Sethi की तबीयत, पत्नी ने बताया एक्टर ने हॉस्पिटल जाने से किया मना