Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandrika Saha के पति ने 15 महीने के बेटे संग की हैवानियत, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई एफआईआर

Chandrika Saha एक्ट्रेस चंद्रिका साहा (Chandrika Saha ) ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है । दरअसल उनके पति ने अपने ही 15 महीने के बच्चे को बुरी तरह से घायल किया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 09 May 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
Chandrika Saha, Chandrika Saha son photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Chandrika Saha: 'सीआईडी', 'सावधान इंडिया' जैसे शोज में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस चंद्रिका साहा (Chandrika Saha) ने हाल ही में अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया ये जान आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल, उनके पति ने अपने ही 15 महीने के बच्चे को बुरी तरह से घायल किया।

पति के खिलाफ शिकायत दर्ज

एक्ट्रेस ने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि जब चंद्रिका ने अपने घर में बच्चे को घायल देखा तो उनके होश उड़ गए। ये घटना शुक्रवार को हुई थी। हिन्दुस्तान रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को एक्ट्रेस ने देखा की उनका बच्चा अपने कमरे में रो रहा था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। एक्ट्रेस ने पहले तो बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और फिर बेटे के कमरे का सीसीटीवी फुटेज चेक किया। जब चंद्रिका सीसीटीवी देखा तो एक्ट्रेस के पति अपने ही बच्चे को जमीन पर तीन बार पटक रहे थे।

पुलिस को दी सीसीटीवी रिकॉर्डिंग

एक्ट्रेस पति और बच्चे के साथ मलाड में रह रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उनके हसबैंड जिसकी उम्र महज 21 साल की है। वह इस बच्चे के जन्म से ही खुश नहीं थे। बता दें एक्ट्रेस की उम्र 41 साल है।

पति बच्चे से था नाखुश

इस दौरान एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया है कि जब वह पहली बार अपने पति राकेश (बदला हुआ नाम) से मिलीं तो वह तलाकशुदा थीं और। दोनों के बीच अफेयर हुआ। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हुई ,लेकिन राकेश नहीं चाहता था कि वह बच्चे को जन्म दें। उन्होंने पिछले महीने शादी की थी जब उनका बेटा 14 महीने का था। पुलिस ने एक्ट्रेस के पति के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस की धारा 75 एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।