Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa: तलाक से पहले चारु असोपा को हो रही थी एंग्जाइटी, एक्स हसबैंड राजीव सेन के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज

Charu Asopa On Divorce टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने कुछ दिन पहले पति राजीव सेन से तलाक ले लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि तलाक के पेपर साइन करने से पहले उनका क्या हाल था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 12 Jun 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
Charu Asopa felt anxious before divorce with Rajeev Sen and express her feeling- photo credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Charu Asopa On Divorce With Rajeev Sen: 'मेरे अंगने में' फेम एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने कुछ दिन पहले ही राजीव सेन के साथ अपनी 4 साल की शादी को ऑफिशियली खत्म कर दिया था। अब चारु असोपा ने बताया कि तलाक के दौरान उन्हें कैसा महसूस हो रहा था।

चारु असोपा सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं, बल्कि व्लॉगर भी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी डेली लाइफ से जुड़े पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, चारु असोपा ने एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने तलाक से पहले की फीलिंग्स को शेयर की हैं।

तलाक के दौरान कैसा था चारु असोपा का हाल?

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के साथ एड शूट करने से लेकर बेटी जियाना के साथ टाइम स्पेंड करने तक, लेटेस्ट व्लॉग में चारु असोपा ने अपने बिजी शेड्यूल की झलक दिखाई है। इसके बाद चारु ने बताया कि तलाक से पहले उन्हें एंग्जाइटी हो रही है। चारु ने कहा-

"आज बड़ा दिन है, क्योंकि आज 8 तारीख है। मैं कोर्ट के लिए निकल गई हूं। जियाना घर पर ही है, वह सो रही है। थोड़ी एंग्जाइटी है। मुझे पता है कि मैं सही चीज कर रही हूं, लेकिन शायद सबको ही एंग्जाइटी होती होगी।"

चारु असोपा ने व्लॉग के बीच में एक नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है- "और तलाक हो गया। राजीव हमेशा ज़ियाना के पिता रहेंगे। वह जब चाहे जियाना से मिल सकते हैं।"

चारु असोपा और राजीव सेन का क्यों हुआ तलाक?

चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई थी। कई बार उनके रिश्ते में दरार पैदा हुई, लेकिन फिर वे साथ हो गए। हालांकि, पिछले साल उनके बीच की अनबन ज्यादा बढ़ गई थी। चारु ने राजीव का घर भी छोड़ दिया था और बेटी जियाना के साथ अलग रहने लगी थीं।

राजीव और चारु ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाया था। राजीव का कहना था कि चारु ने उनसे अपनी पहली शादी छुपाई थी। जबकि चारु ने कहा था कि राजीव उन पर अक्सर शक किया करते थे। खैर, अब दोनों के बीच कड़वाहट खत्म हो गई है और बतौर पैरेंट्स वे साथ में बेटी जियाना की परवरिश करेंगे।