Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa का ड्राइवर के साथ था अफेयर? भड़के राजीव सेन बोले- मैं इस टॉर्चर के लिए इसे कभी माफ नहीं करूंगा

Rajeev Sen Accused Charu Asopa of Having Affair With Driver राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर ड्राइवर के साथ चल रहा है। इसके उल्ट अब एक्ट्रेस ने पति पर भी चीटिंग का इल्जाम लगा दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 08:43 AM (IST)
Hero Image
Rajeev Sen Accused Charu Asopa of Having Affair With Driver

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajeev Sen Accused Charu Asopa of Having Affair With Driver: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की पर्सनल लड़ाई अब खुलकर मीडिया के सामने आ गई है। दोनों अब एक दूसरे पर भद्दे से भद्दे आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में चारू ने कहा था कि राजीव ने उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान चीट किया, एक्ट्रेस ने तो ये भी कहा कि राजीव को शक करने की बीमारी है उन्हें लगता था कि चारू का अफेयर उनके ड्राइवर के साथ भी चल रहा है।

चारू ने लगाए राजीव पर आरोप

चारू असोपा ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अपने मैरिड लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया कि पति राजीव बिना बात के शक करते हैं। चारू ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि, 'राजीव बिना बात के शक करते थे। अगर घर पर कोई आया और उसने पूछा लिया कि, आप कैसी हैं और मैंने उसका जवाब दे दिया तो भी उन्हें लगता कि इससे मेरा अफेयर चल रहा है।'

ड्राइवर संग था चारू का अफेयर?

राजीव सेन ने चारू असोपा पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर ड्राइवर के साथ भी चल रहा है। एक्ट्रेस ने कहा, 'राजीव ने कहा कि मेरा ड्राइवर संग चक्कर चल रहा मेरा। ये कैसी बेतुकी बातें है?' चारू ने बताया कि वो अपनी शादी को बचाना चाहती थीं और इसके लिए मैरिज काउंसलिंग के लिए भी अपॉइंटमेंट लिया था, लेकिन राजीव वहां जाने के लिए राजी नहीं हुए। उल्टा चारू को शक है कि राजीव की जिंदगी में कोई और है, क्योंकि वो अक्सर दिल्ली जाया करते थे।

करण मेहरा का भी आया नाम

बता दें कि राजीव ने भी चारू पर आरोप लगाया है। राजीव ने कहा कि चारू का अफेयर उनके को-स्टार रह चुके करण मेहरा से चल रहा था। ये सभी बातें राजीव को चारू की मां ने बताई हैं। राजीव ने चारू की मां नीलम असोपा के उन्हें भेजे गए वॉयस नोट्स की एक सीरीज भी शेयर की। राजीव का कहना है कि चारू, करण के साथ रोमांटिक रील्स बनाती थीं। ये सब खुलासे खुद एक्ट्रेस की मां ने किए हैं।

ये भी पढ़ें

Ram Setu Box Office Collection Day 10: ढेर हुई अक्षय कुमार की 'राम सेतु', 10 दिनों में कमाए बस इतने रुपये

Bigg Boss Highlights: इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई की आई नौबत, शालीन की वजह से टीना नहीं बन पाईं कैप्टन