Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa Video: चारू असोपा को मुंबई में किराए पर नहीं मिल रहा घर, रोते हुए एक्ट्रेस ने साझा किया अपना दर्द

Charu Asopa Breaks Down चारू असोपा (Charu Asopa) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं और रोजमर्रा की जिंदगी की फैंस के साथ साझा करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस के रोने का करण है उन्हें मुंबई में किराए पर घर नहीं मिल पा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Nov 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
सुष्मिता सेन और राजीव सेन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Charu Asopa Breaks Down: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा  (Charu Asopa) करीब पांच महीने पहले  सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से अलग हो चुकी हैं। इस कपल ने जून में अपने तलाक का एलान किया था। चारू अब अकेली अपनी एक साल की बेटी जियाना के साथ मुंबई में रहती हैं।

चारू एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं और  रोजमर्रा की जिंदगी की फैंस के साथ साझा करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस के रोने का करण है उन्हें मुंबई में किराए पर घर नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें- Rajeev sen ने एक्स-वाइफ चारू को वेब सीरीज में ऑफर किया रोल, बेटी के साथ मनाया फादर्स डे

चारू को नहीं मिल रहा है मुंबई में घर

चारू असोपा मां बनने के बाद एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की है। एक्ट्रेस इन दिनों शो 'कैसा है ये रिश्ता अंजाना सा' में नजर आ रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपने ब्लॉग में खुलासा किया है कि उन्हें मुंबई जैसे शहर में किराए पर घर कोई नहीं दे रहा है, क्योंकि वह सिंगल मदर हैं।

अब तक उन्होंने जितने भी घर देखे हैं तो लोगों ने सिंगल मदर कहकर घर किराए पर देने से मना कर दिया। ऐसे में एक्ट्रेस ने रोते हुए  अपना दर्द बयान किया और उन्होंने  सिंगल मदर के लिए लोगों की मानसिकता के लिए भारतीय 'समाज' को भी जिम्मेदार ठहराया है।

चारू ने लिखा मैसेज

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा मैसेज भी लिखा, हमारे समाज में एक महिला चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी पढ़ ले, वह लोगों की सोच को कभी नहीं बदल सकती। आज भी किसी महिला को घर देने से पहले उसके साथ किसी आदमी का नाम जोड़ा जाता है। अगर औरत ने आदमी का नाम नहीं लगाया तो उसे घर नहीं दिया जाता है।  

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen Birthday: रिनी ने खास अंदाज में किया सुष्मिता सेन को बर्थडे विश, चारू असोपा ने भी लुटाया प्यार

'हमारे देश में महिलाओं की हालत देखकर दुख होता है और घर देने से इनकार करने वाले ये लोग बाहर जाकर महिला सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं।  आज फिर मुझे एक सोसायटी में घर देने से मना कर दिया गया क्योंकि मैं अकेली मां जो हूं। सोचने वाली बात ये है कि एक औरत ने ही मुझे मना किया था।  उन्होंने कहा, जिस देश में नारी की पूजा की जाती है, उस देश में औरत की ये दशा है।