Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa ने बताया सिंगल पेरेंट होना है कितना मुश्किल, बताया जियाना के साथ घर देखने जाना था कितना मुश्किल

Charu Asopa चारु असोपा पिछले कुछ महीनों में राजीव सेन के साथ अपनी शादी में अनबन को लेकर सुर्खियों में थीं। अब दोनों एक दूसरे से फाइनली अलग हो गए हैं। हाल ही में चारु ने बताया कि सिंगल मदर होकर उन्हें क्या चैलेंजेस फेस करने पड़ रहे हैं। चारु ने बताया कि जियाना के साथ वह क्या कुछ नया सीखने का प्रयास कर रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 26 Jun 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Charu Asopa With Daughter Ziana

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल अपनी शादी में अनबन को लेकर सुर्खियों में रहीं चारु असोपा (Charu Asopa) अब सिंगल पेरेंट बनकर अपनी बेटी जियाना का ख्याल रख रही हैं। चारु और राजीव का इसी साल 8 जून को तलाक हुआ था। हालांकि, तलाक के बाद वह एक दूसरे के साथ कॉर्डियल हैं, और अक्सर बेटी जियाना के साथ स्पॉट किए जाते हैं। मगर आखिरकार चारु को जियाना का अकेले ही ख्याल रखना पड़ता है।

चारु ने बताया सिंगल पेरेंट होना है कितना मुश्किल

चारु, सुष्मिता सेन की एक्स ननद हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चारु ने बताया कि सिंगल पेरेंट होकर अपने बच्चे को पालना कितना चैलेंजिंग हो सकता है।

चारु ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा, ''कभी-कभी यह थका देने वाला और निराशजनक होता है, लेकिन फिर आपको ही चीजों को संभालना होता है। दो दिन पहले, वह खाना नहीं खा रही थी, तो मैंने उस पर चिल्ला दिया। वह मुझे घूरने लगी और फिर रोने लगी। यह देख मैं भी रोने लगी। एक मां के रूप में यह कभी-कभी मुश्किल हो जाता है कि चीजों को कैसे संभालना है। हम दोनों एक दूसरे के साथ सीख रहे हैं।''

'हर दिन कुछ नया सीख रही हूं'

चारु ने कहा, ''मैं हर दिन कुछ नया सीख रही हूं। चाहे वह उसके फूड से रिलेटेड हो या किसी अन्य चीज से। मैं उसके खाने के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हूं। हम दोनों एक दूसरे के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं।'' चारु ने यह भी कहा कि हर बच्चे की परवरिश अलग तरह से होती है, ठीक वैसे ही जैसे हर महिला की मदरहुड जर्नी अलग होती है।''

घर ढूंढने में भी होती है परेशानी

चारु ने यह भी बताया कि उन्हें इन दिनों घर ढूंढने में परेशानी होती है। उन्होंने कहा, ''जब मैं सिंगल थी, तो घर ढूंढने में मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई, लेकिन जियाना के साथ घर ढूंढने में परेशानी होती थी। अपनी बेटी के साथ रोज घर देखने जाना, और फिर वह भी दिन थे जब सब कुछ फाइनल हो जाता था, लेकिन आखिरी वक्त पर कुछ ऐसा होता था और मुझे घर नहीं मिलता था। मैं सिंगल मदर हूं, और साथ ही एक्ट्रेस भी, तो आसानी से घर नहीं मिलता।'' उन्होंने यह भी बताया कि कई बार हाउस हंटिंग के दौरान उन्हें बीच में ही कार रोकनी पड़ती थी, ताकि वह जियाना को फीड कर सकें।