Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa ने राजीव सेन को दी जन्मदिन की बधाई, कोजी होता नजर आया एक्स कपल

राजीव सेन और चारू असोपा ने साल 2019 में गोवा में शादी की थी। शादी के महज 6 महीने के अंदर-अदर इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई थी और दोनों ने साल 2023 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों दोस्ती का रिश्ता साझा कर रहे हैं और आए दिन फोटोज भी पोस्ट करते रहते हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
राजीव सेन और चारू असोपा (फोटो इंस्टाग्राम)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते साल एक्ट्रेस ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से तलाक लिया था। इस कपल ने साल 2023 में के जून में अपने तलाक का एलान किया था।

चारू अब अकेली अपनी एक साल की बेटी जियाना के साथ मुंबई में रहती हैं, लेकिन तलाक के बाद भी चारु-राजीव आपस में दोस्ती का रिश्ता शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह राजीव संग कोजी होती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर यूजर कमेंट्स कर उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक्स हसबैंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची चारू

एक्ट्रेस ने रविवार को इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटोज शेयर की, जिसमें राजीव सेन और बेटी जियाना भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने राजीन को जन्मदिन की भी बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो राजीव। भगवान आपको सारी खुशियां दे। 

यह भी पढ़ें- Charu Asopa Video: चारू असोपा को मुंबई में किराए पर नहीं मिल रहा घर, रोते हुए एक्ट्रेस ने साझा किया अपना दर्द

राजीव संग एन्जॉय करती दिखीं चारू 

फोटो में देख सकते हैं चारु अपने एक्स हसबैंड के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दोनों इस पल को काफी  एंजॉय कर रहे हैं। 

लोगों ने किया ट्रोल

इस दौरान कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा- इनका तो कुछ समाज में ही नहीं आता साथ है या अलग है। दूसरे यूजर ने लिखा- पहले बेचारे को जमाने में बदनाम कर दिया और अब जब उसने आलीशान घर बना लिया। तो रेड पहनकर हैप्पी बर्थडे राजीव'' बोल रही हो। 

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ दिनों बाद ये सारी फोटोज डिलीट कर देगी।

इस शो में कर रही हैं काम 

बता दें, चारू असोपा मां बनने के बाद एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की है। एक्ट्रेस इन दिनों शो 'कैसा है ये रिश्ता अंजाना सा' में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो रोजाना अपना ब्लॉग भी शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें-  बारिश के चलते शो के सेट पर फंसी Charu Asopa, एक्ट्रेस ने बताया कैसी गुजरी उनकी रात