Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Children’s Day 2022: बॉलीवुड ही नहीं, इन टेलीविजन स्टार्स के बच्चे भी सोशल मीडिया पर बचपन से ही करते हैं राज

Children’s Day 2022 बॉलीवुड स्टार किड्स के लिए तो सोशल मीडिया पर फैंस की दीवानगी हम अक्सर देखते हुए आए हैं लेकिन आज हम आपको उन टीवी स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन से ही सोशल मीडिया पर राज करते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 14 Nov 2022 08:00 PM (IST)
Hero Image
childrens day 2022 bharti singh gola to dheeraj dhoopar Zayn these tv stars kids are social media star. Photos/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Children’s Day 2022: 14 नवंबर को हर कोई बहुत ही धूमधाम से बाल दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन सितारे तक हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ बचपन की यादों को ताजा कर रहा है। बॉलीवुड और टीवी सितारों की तो सोशल मीडिया पर एक अच्छी फैन फॉलोइंग है ही, लेकिन उनके बच्चे भी इंटरनेट पर राज करते हैं। कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनके बचपन से ही या तो सोशल मीडिया पर फैन क्लब हैं या फिर उनकी वीडियो और फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल होती हैं। आज हम बाल दिवस के इस खास मौके पर आपको बॉलीवुड नहीं, बल्कि टीवी के उन फेमस स्टार किड्स से मिलवाने जा रहे हैं, जिन पर सोशल मीडिया पर फैंस जान छिड़कते हैं।

लक्ष्य सिंह लिम्बाचिया

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के बेटे का जन्म इसी साल अप्रैल में हुआ था। कॉमेडियन के बेटे को देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड था। बेटे के जन्म के 40 दिन बाद भारती ने बेहद ही क्यूट अंदाज के साथ अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। भारती सिंह अक्सर अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं, जिस पर एक्ट्रेस के फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं भारती सिंह के बेटे गोला का इंस्टाग्राम पर एक फैन क्लब भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Laksh Singh Limbachiya (Golla)😎 (@laksh_singhlimbachiya)

तारा भानुशाली

जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा भानुशाली भी बचपन से ही सोशल मीडिया स्टार हैं। तारा का जन्म साल 2019 में हुआ था और अब वह तीन साल की हो चुकी हैं। तारा का सोशल मीडिया पर अकाउंट तो है ही, जिस पर माही विज अक्सर क्यूट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। तारा की वीडियो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं। वह बचपन से ही फैंस की फेवरेट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

जायन धूपर

कुंडली भाग्य से करण लूथरा बनकर घर-घर में फेमस हुए धीरज धूपर की इसी साल अगस्त में बेबी बॉय के पिता बने हैं। धीरज धूपर की तरह उनके बेटे जायन बचपन से ही सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अक्सर अपने बेटे साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

लियाना चौधरी

देबिना और गुरमीत दूसरी बार बेबी गर्ल के माता-पिता बने हैं। शादी के 11 साल बाद देबिना ने तीन अप्रैल को बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। देबिना अक्सर अपनी बेटी के साथ मैचिंग कपड़ों में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। लक्ष्य की तरह ही लियाना की भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Lianna 🎀 (@lianna_choudhary)

सूफी एम

नकुल मेहता बीते साल पिता बने थे। उनकी पत्नी जानकी ने बेबी बॉय को जन्म दिया था। बड़े अच्छे लगते हैं एक्टर अक्सर अपने बेबी बॉय के साथ समय बिताते हुए फोटोज शेयर करते हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब प्यार बरसाते हैं। गोल्डन आंखों और ब्राउन हेयर से अपनी क्यूटनेस से सबको दीवाना बनाने वाले सूफी एम सोशल मीडिया बचपन से ही सोशल मीडिया स्टार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

यह भी पढ़ें: Kiara Advani: बाल दिवस पर वायरल हुई कियारा आडवाणी की बचपन की वीडियो, फैंस बोले- हाय ये आंखें

यह भी पढ़ें: Preity Zinta: प्रीति जिंटा ने बाल दिवस पर अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीर की शेयर, एकटक देखते ही रह गए फैंस