Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'छोटी सरदारनी' फेम अंकित गेरा बने पिता, पत्नी को तकलीफ में देख छलक गए थे आंसू

Ankit Gera टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। टीवी शो छोटी सरदारनी में नजर आए अंकित गेरा साल 2021 में एनआरआई राशि पुरी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के एक साल बाद दोनों ने अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत किया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 13 Jun 2022 08:18 PM (IST)
Hero Image
choti sardarni actor ankit gera blessed with baby boy tv heartthrob gets emotional. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankit Gera Become Father: साल 2012 में आए टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता अंकित गेरा के घर खुशियों ने दस्तक दी। टीवी एक्टर अंकित गेरा ने साल 2021 जून में नाइजीरिया की एक एनआरआई लड़की राशि पुरी से शादी की थी। अपनी शादी के एक साल बाद अब अंकित गेरा और उनकी पत्नी ने अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत किया। एक्टर ने अपने बेटे की एक झलक फैंस के साथ शेयर की और साथ ही पिता बनने के बाद खास बातचीत में अपनी फीलिंग्स जाहिर की।

10 जून को पिता बने थे टीवी एक्टर अंकित गेरा

अंकित गेरा की पत्नी राशि पुरी ने 10 जून को बेटे को जन्म दिया था। अपने बेटे की पहली झलक अंकित ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इस तस्वीर में अंकित अपने 3 दिन के बेटे को बड़े ही प्यार से निहार रहे हैं। उनके चेहरे पर उनके पिता बनने की खुशी को साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकित ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे अपनी जिंदगी में वैसे तो कई चीजों पर गर्व है, लेकिन कोई भी खुशी पिता बनने की खुशी के आगे कुछ नहीं है। थैंक यू राशि'।

अंकित ने कहा-बेटे को गोद में लेते ही सारी चिंताए दूर हो जाती है

इंस्टाग्राम के अलावा अंकित गेरा ने ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'आप तब तक उस खुशी को महसूस नहीं कर सकते जब तक आप उसका अनुभव नहीं करते। हर चीज, यहां तक कि आपकी जितनी भी चिंताएं होती हैं सब दूर हो जाती हैं, जब आप अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेते हैं। मैं खुश हूं कि मेरा बेटा मुझे मास्क के बिना देख सका। क्योंकि अभी भी कोविड-19 की महामारी का खतरा है, इसलिए एडमिट करवाने से पहले सभी सावधानियां बरती गयीं और उनका पालन किया जा रहा है'।

View this post on Instagram

A post shared by Ankit Gera (@ankitgera001)

पत्नी को लेबर पेन में देख नहीं रुक रहे थे आंसू

अंकित गेरा ने अपनी बातचीत में ये भी बताया कि उनकी पत्नी राशि को प्रसव के दौरान बहुत दर्द हुआ, जो 16 घंटे तक चला। अंकित ने ये भी बताया कि एक समय पर पत्नी को इस तरह से दर्द में देखकर वह पूरी तरह टूट गए थे और वह बाहर निकलकर रोने लगे थे। अंकित गेरा के पिता बनने के बाद उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दी। अंकित गेरा के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में माही वे टीवी शो से अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद वह प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के जैसे शोज में दिखाई दिये।