Move to Jagran APP

फिर टूटेगा दरवाजा और चलेगा शातिर दिमाग? CID के इन दो स्टार्स ने दी ऐसी खुशखबरी सुनकर उछल पड़ेंगे आप

21 सालों तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला क्राइम बेस्ड शो CID साल 2018 में ऑफ एयर हो गया था। इस शो के बंद होने पर कई फैंस का दिल टूट गया था। उनके चाहने वाले लगातार CID की कास्ट को एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहती थी। अब फैंस की ये इच्छा पूरी हो गयी क्योंकि CID की टीम एक बार फिर साथ आ रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Apr 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
CID के इन दो स्टार्स ने दी ऐसी खुशखबरी सुनकर उछल पड़ेंगे आप/ फोटो- IMDB
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन के सबसे आइकॉनिक शो CID ने तीन दशक से ज्यादा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है। सोनी टीवी पर इस शो ने 21 सालों तक राज किया है। साल 2018 में जब क्राइम पर आधारित ये शो ऑफ एयर हुआ, तो कई फैंस का दिल भी टूट गया।

इस शो के एसीपी प्रद्यूमन से लेकर दया और अभिजीत सही हर किरदार ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। अब एक बार फिर से CID की जोड़ी वापस लौट रही है, लेकिन इस बार कहानी में ट्विस्ट होने वाला है, जो आपके चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान ला देगा।

CID के ये दो सितारे फिर साथ आएंगे नजर

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, CID में अपने बड़े-बड़े अपराधियों के दरवाजे को एक झटके में तोड़ने वाले दया शेट्टी और शातिर दिमाग चलाकर केस की मिस्ट्री सुलझाने वाले अभिजीत एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। हालांकि, ट्विस्ट ये है कि दोनों अपने आइकॉनिक किरदार दया और अभिजीत बनकर नहीं लौटेंगे और न ही कोई मिस्ट्री सोल्व करेंगे।

यह भी पढ़ें: CID के इंस्पेक्टर अभिजीत 'भक्षक' में बने खलनायक, अपनी शानदार एक्टिंग से दिलों पर छाए Aditya Srivastava

अभिजीत का किरदार निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव ने खुद अपने इस कोलाब्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा,

"दया और मैं 20 साल से पार्टनर है और हमने इतने सालों में मिलकर कई केस सुलझाए हैं। हमारी बॉन्डिंग कभी नहीं टूटने वाली। हमारी CID की पुरानी जो क्रू है वह ट्रेवल शो के शानदार आइडिया के साथ आ रही है"।

कब और कहां आएगा CID की टीम का ट्रेवल शो

आदित्य श्रीवास्तव ने ये भी बताया कि उनका 'ट्रेवल शो' Yotube पर मई में लॉन्च किया जाएगा। अभिनेता ने कहा कि हम लोगों के साथ ट्रेवल की कहानी और खान-पान की मजेदार चीजों में शामिल होने के लिए आप भी तैयार रहिये।

उन्होंने बताया कि वह CID की कास्ट के साथ अब तक महाराष्ट्र के सतारा जगह को एक्सप्लोर कर चुके हैं और इस ट्रेवल शो में उनका अगला डेस्टिनेशन गोवा है। सबके चहेते अभिजीत ने ये भी बताया कि वह और दया सिर्फ ट्रेवल शो में ही नहीं, बल्कि फिल्म में भी साथ नजर आएंगे। दोनों अभिनेताओं ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

यह भी पढ़ें: CID एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ हुई मारपीट, घायल हालत में पुलिस स्टेशन पहुंचीं अभिनेत्री