Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CID के इंस्पेक्टर सचिन का चोरी हुआ कैश और जरूरी सामान, काम न आई एसीपी प्रद्युम्‍न की कोई भी सीख

इंस्पेक्टर का किरदार निभाकर कई चोरों को जेल भेजने वाले इंस्पेक्टर सचिन खुद चोरी का शिकार हो गए हैं। परिवार के साथ वे मुंंबई घूमने गए थे जहां ये घटना हुई। इस चोरी में कैश के अलावा एक्टर के कई और जरूरी डॉक्यूमेंट भी गायब हो गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 13 Jun 2022 01:40 PM (IST)
Hero Image
CID actor Hrishikesh Pandey aka Inspector Sachin robbed off cash and documents, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के चर्चित शो सीआईडी के एक्टर ऋषिकेश पांडे को लेकर एक खबर सामने आई है। जिसके अनुसार वे हाल ही में चोरी का शिकार हो गए। ऋषिकेश पांडे सीआईडी में इंस्पेक्टर सचिन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घूमने गए थे जहां उनके साथ ये घटना हुई।

View this post on Instagram

A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)

खुद इंस्पेक्टर का किरदार निभाकर कई चोरों को जेल भेज चुके ऋषिकेश पांडे अपने साथ हुए इस इंसीडेंट पर ई-टाइम्स को बताया कि यह घटना 5 जून की है जब वे अपने परिवार के साथ एलीफेंटा की गुफाएं देखने गए थे। जिसके लिए उन्होंने कोलाबा से तारदेव के लिए एक बस ली थी। उन्होंने कहा, "यह एक एसी बस थी और हम लगभग 6.30 बजे बस में चढ़े। नीचे उतरने के तुरंत बाद, मैंने अपने स्लिंग बैग को चेक किया और पाया कि मेरे कैश, क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, पैनकार्ड और कार की किताबें गायब थीं। मैंने तुरंत कोलाबा पुलिस स्टेशन के साथ ही साथ मलाड पुलिस स्टेशन में भी घटना की सूचना दी।

View this post on Instagram

A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)

एक्टर ने आगे कहा, "हालांकि, मैंने सीआईडी ​​इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है, यह एक मजाक बन गया है कि कैसे शो में लोग हमारे पास मामले लेकर आते हैं और हम उन्हें हल करते हैं। असल जिंदगी में भी लोग मेरे पास मुद्दों को लेकर आते थे और मैं उन्हें सुलझाने में मदद करता था। और अब मुझे लूट लिया गया है! मुझे उम्मीद है कि पुलिस विभाग इस मामले को सुलझाएगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)

बता दें कि हाल ही में सीआईडी की पूरी टीम का रियूनियन हुआ था। जहां ऋषिकेश पांडे के साथ दयानंद शेट्टी (सीनियर इंस्पेक्टर दया), आदित्य श्रीवास्तव (सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत), दिनेश फडनीस (इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स), श्रद्धा मुसाले (डॉ तारिका), जानवी छेड़ा (इंस्पेक्टर श्रेया), अजय नागरथ (सब-इंस्पेक्टर पंकज) के नजर आए थे। इस मीटिंग की तस्वीरें ऋषिकेश ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)