Move to Jagran APP

CID एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ हुई मारपीट, घायल हालत में पुलिस स्टेशन पहुंचीं अभिनेत्री

CID Actress Vaishnavi Dhanraj Abused By Family वैष्णवी धनराज टीवी के कई पॉपुलर शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सीआईडी तेरे इश्क में घायल और बेपनाह जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं। 15 दिसंबर को वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस सभी से मदद की गुहार लगाते हुए दिख रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
CID एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के साथ हुई मारपीट, (X Image)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। CID Actress Vaishnavi Dhanraj Abused By Family: टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस मद्द की गुहार लगाती हुई दिख रही हैं। वैष्णवी धनराज के चेहरे और शरीर पर चोट कई निशान हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके साथ परिवार वालों ने मारपीट की है।

वैष्णवी धनराज टीवी के कई बड़े शो का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने क्राइम ड्रामा शो सीआईडी, तेरे इश्क में घायल और बेपनाह जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- CID की टीम ने 'फ्रेडी' Dinesh Phadnis को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, ACP प्रद्युमन ने लिखी दिल छूने वाली बात

थाने पहुंचीं अभिनेत्री

वैष्णवी धनराज ने अपना एक वीडियो जारी करते हुए खुद के साथ हुए हाथापाई के बारे में बताया और सभी से मदद करने के लिए रिक्वेस्ट की। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे, होंठ और हाथ पर लगे चोट के निशानों को भी कैमरे पर दिखाया। वैष्णवी धनराज ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो पुलिस स्टेशन से शूट किया है।

बुरी तरह एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट

वैष्णवी धनराज ने वीडियो में कहा, नमस्ते, मैं वैष्णवी धनराज हूं। मुझे सच में इस वक्त मदद की जरूरत है। मैं अभी काशीमीरा (मीरा रोड) पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे साथ मेरे परिवार वालों ने मारपीट की है। मुझे बहुत बुरी तरह मारा गया है। प्लीज मुझे आप सभी की मदद की जरूरत है। मीडिया, न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के सभी लोगों प्लीज आए और मेरी मदद करें।

घरेलु हिंसा का हो चुकी हैं शिकार

वैष्णवी धनराज इससे पहले भी फिजिकल वायलेंस का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस को अपनी शादी में डोमेस्टिक वायलेंस झेलना पड़ा था। वैष्णवी धनराज ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत के साथ शादी की थी। स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थीं और इसलिए उन्होंने तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़ें: Dinesh Phadnis Passes Away: नहीं रहे CID के 'फ्रेडी' दिनेश फडनीस, लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे

खून बहने तक पति ने मारा

वैष्णवी धनराज ने कहा था, "उसने शायद मेरी जान नहीं ली होगी, लेकिन मैं इतनी डर गई थी कि मैं घर से भाग गई। उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था। इमोशनली, फिजिकली और मेंटली उसकी पत्नी के तौर पर वो मेरा आखिरी दिन था। आखिरकार मुझे तलाक मिल गया।"