Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CID के 'फ्रेडी' Dinesh Phadnis के निधन से बुरी तरह टूटे को-स्टार हृषिकेश पांडे,बोले- 'खो दिया एक फैमिली मेंबर'

Dinesh Phadnis Passes Away सोनी टीवी के मशहूर टीवी शो सीआईडी में इंसपेक्टर फ्रेडरिक्स का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिनेश फडनीस की मौत की न्यूज ने उनके सभी चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया है। शो में इंसपेक्टर सचिन का किरदार निभाने वाले एक्टर हृषिकेश पांडे ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिनेश को अपने फैमिली मेंबर जैसा बताया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 05 Dec 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
CID Actor mourn loss of Co-star Dinesh Phadnis

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dinesh Phadnis Passes Away: मंगलवार सुबह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई। मशहूर शो 'सीआईडी' में एक्शन और कॉमेडी करने के लिए फेमस दिनेश फडनीस का निधन हो गया। उनकी डेथ की न्यूज ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है। 'सीआईडी' टेलीविजन की दुनिया का लॉन्गेस्ट रनिंग शो रहा है।

'फ्रेडरिक्स' उर्फ फ्रेडी बनकर दिनेश फडनीस ने अपनी ऑडियंस को क्राइम से जूझने के गुर सिखाए थे। इसी शो में उनके साथ काम करने वाले एक्टर हृषिकेश पांडे ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है।

'खो दिया एक फैमिली मेंबर'

दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से हुआ। रात 12.08 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके साथ शो में काम करने वाले हृषिकेश पांडे ने 'सीआईडी' शो से उनका एक वीडियो अपलोड कर उनके निधन पर दुख जताया है। हृषिकेश, दिनेश के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। उन्होंने दिवंगत एक्टर का वीडियो शेयर कर लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा कि एक फैमिली मेंबर को खो दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)

हृषिकेश पांडे ने जताया दुख

एक पोर्टल से बातचीत में एक्टर ने कहा, ''हम सभी के लिए यह खबर चौंकाने वाली है। वह दिल के दौरे से पीड़ित नहीं थे, जैसा कि मीडिया ने बताया था। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जब हम शूटिंग करते थे, तो उन्हें हार्ट से संबंधी कई समस्याएं थीं। उनका निधन बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और परेशान करने वाला है।''

इस वजह से हुई डेथ

दिनेश फडनीस की डेथ न्यूज उनके कोस्टार और फ्रेंड दयानंद शेट्टी ने कन्फर्म की। उन्होंने बताया कि मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में दिनेश का इलाज चल रहा था। 57 की उम्र में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से रात 12.08 मिनट पर उनकी डेथ हो गई। उनकी सेहत में बहुत सारे कॉम्पलिकेशन्स थे और उन्हें आखिरी वक्त पर वेंटिलेटर से हटाया गाया था।

यह भी पढ़ें: CID फेम फ्रेडी उर्फ Dinesh Phadnis को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग