Move to Jagran APP

CID: नए ट्विस्ट के साथ TV पर धमाल मचाएगा सी.आई.डी, कटघरे में होंगे दया पर गोली चलाने वाले ऑफिसर अभिजीत

टीवी का पॉपुलर कॉप थ्रिलर शो सीआईडी (CID) की 6 साल बाद वापसी हो रही है। हाल ही में एक प्रोमो के जरिए शो के अगले सीजन की अनाउंसमेंट हुई थी। शो में एसीपी प्रद्युमन (शिवाजी सतम) अपने दो सीनियर ऑफिसर्स अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव) और दया (दयानंद शेट्टी) के साथ वापस आ रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो से हिंट मिला है कि इस बार का शो पहले से थोड़ा हटकर होगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
सीआईडी के नए प्रोमो ने फैंस के बीच बढ़ाई एक्साइटमेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज के समय में छोटे पर्दे पर बहुत कम ही सीरियल्स ज्यादा समय तक टिक पाते हैं। कुछ तो महीनों में ही बंद हो जाते हैं, लेकिन एक ऐसा शो था जिसने 20 साल तक टीवी पर राज किया था। यह शो है कॉप थ्रिलर सीआईडी (CID)। 20 साल तक इस शो ने दर्शकों को एंटरटेन किया था।

2018 में सीआईडी का आखिरी एपिसोड ऑन-एयर हुआ था और अब 6 साल बाद फिर से शो की वापसी हो रही है। 24 अक्टूबर को सीआईडी की पहली झलक शेयर करते हुए इसकी वापसी का एलान किया गया था। अब एक और प्रोमो के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया गया है।

अभिजीत का केस सॉल्व करेंगे एसीपी

दरअसल, सीआईडी का नया चैप्टर सबसे हटके होने वाला है। इस बार एसीपी प्रद्युमन किसी और के कत्ल की जांच नहीं बल्कि दया की हत्या करने वाले अभिजीत का केस सॉल्व करने वाले हैं। शो में नया ट्विस्ट आने वाला है, जो लेटेस्ट प्रोमो से साफ हो गया है।

यह भी पढ़ें- CID: 6 साल बाद टीवी पर लौट रहा है 'सी. आई. डी', एसीपी प्रद्युमन और दया की पहली झलक आई सामने

दया-अभिजीत के बीच क्यों हुई दुश्मनी?

जो देश के लिए हमेशा साथ लड़े, आज दुश्मन बन क्यों आमने-सामने खड़े? इस बीच दया अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव) को गोली चलाने के लिए उकसाता है और अभिजीत, उसके सीने पर दो-दो गोलियां दाग देता है और वह खाई में गिर जाता है। एसीपी प्रद्युमन दूर खड़े बस अभिजीत को गोली मारता देखते ही रह जाते हैं और लाख रोकने के बावजूद वह दया को नहीं छोड़ता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहाड़ी के बीच जब अभिजीत दया को गोली मारता है, उस जगह कई और लोग मरे पड़े हैं। प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "क्यों बरसो पुरानी दोस्ती भूलकर अभिजीत ने चलाई दया पर गोली?"

फैंस के चेहरे पर आई खुशी

सीआईडी कभी 90 के बच्चों का फेवरेट शो हुआ करता था। ऐसे में इस शो की वापसी से फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। एक यूजर ने लिखा, "आखिरकार हमारा बचपन लौट आया। आपका स्वागत है।" एक ने कहा, "हम अपने फेवरेट शो का इंतजार कर रहे हैं।" एक ने इमोशनल होकर कहा, "आखिरकार यह 6 साल बाद लौट रहा है।" एक यूजर ने सीआईडी के फेमस किरदार फ्रेडी को याद किया है। कुछ लोगों ने इसे बेस्ट दिवाली गिफ्ट बताया है।

CID Cast

CID Cast- Instagram

कब शुरू होगा सीआईडी?

मालूम हो कि सीआईडी की शुरुआत साल 1998 में भी हुई थी और 2018 तक यह सक्सेसफुली टीवी पर टॉप रेटेड शो रहा। 6 साल बाद इसकी वापसी हो रही है, लेकिन अभी तक प्रीमियर डेट का खुलासा नहीं हुआ है। शो सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़ें- ACP प्रद्युमन से लेकर दरवाजा तोड़ने वाले दया तक, कहां हैं अब TV Serial CID के ये पसंदीदा कैरेक्टर