Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रूही और अंजुम के बाद इस पॉपुलर एक्ट्रेस का कटा पत्ता, रोहित शेट्टी ने किया शो से बाहर!

Khatron ke Khiladi 13 रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इस शो का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही में इस रियलिटी शो के एलिमिनेशन को लेकर एक खबर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 31 May 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Khatron Ke Khiladi 13 Cast

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 Elimination Update: खतरों के खिलाड़ी पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है। फैंस काफी समय से इस शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। खतरनाक स्टंट से भरे इस शो की ऑफिशियल डेट तो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अन्य जानकारियां जरूर सामने आई हैं।

एलिमिनेशन राउंड में आए दो और कंटेंस्टेंट्स

शो के कंटेस्टेंट्स लगातार केप टाउन में शूटिंग कर रहे हैं, और हम आपको उनकी पल-पल की अपडेट्स दे रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी की 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी एलिमिनेट हो गई हैं। अब दो और कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन राउंड में होने की बात सामने आई है।

इन कंटेस्टेंट्स का नाम डेंजर जोन में

खतरों के खिलाड़ी की रेगुलर अपडेट्स देने वाले पेज बिग बॉस ताजाखबर के अनुसार, अर्चना गौतम, सौंदस मौफकीर और डेजी शाह डेंजर राउंड में पहुंच गए। टास्क पूरा न करने की वजह से तीनों लड़कियों को फियर फंदा दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब अर्चना गौतम सेफ हैं। यानी कि एलिमिनेशन डेजी और सौंदस के बीच होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले रोहित रॉय के चोट लगने और शूटिंग न करने की खबरें सामने आईं थीं। ऐसी चर्चा थी कि वह अपना सामान बांधकर केप टाउन से रवाना होने के लिए रेडी हैं। मगर अब उन्हें लेकर खबर है कि वह रिकवर होने के बाद शूटिंग शुरू करेंगे।

कब से टेलीकास्ट होगा खतरों के खिलाड़ी 13?

नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' शालीन भनोट के सीरियल 'बेकाबू' की जगह लेगा। यह शो 17 जून को ऑनएयर होगा। दर्शकों के लिए रोहित शेट्टी का यह शोर शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि, यह ऑफिशियल कंफर्मेशन डेट नहीं है।

कौन-कौन है शो का कंटेस्टेंट?

रोहित शेट्टी के इस शो में इस बार शीजान खान, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, अर्चना गौतम सहित कई कंटेस्टेंट्स का जलवा और उनकी एडवेंचर्स साइड देखने को मिलेगी।