Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare से ब्याह रचाएंगी सलमान खान की हीरोइन? शादी के सवाल पर डेजी शाह ने तोड़ी चुप्पी

बी-टाउन की जानी-मानी एक्ट्रेस Daisy Shah को आखिरी बार टेलीविजन शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में देखा गया था। इस सीजन में शिव ठाकरे भी थे। शो में दोनों के बीच का गहरा बॉन्ड देख कयास लगाया जा रहा था कि शायद वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब डेजी ने शिव ठाकरे संग शादी को लेकर बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Apr 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
डेजी शाह ने शिव ठाकरे संग शादी पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डेजी शाह (Daisy Shah) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की मुलाकात स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) में हुई थी। शो में दोनों बतौर कंटेस्टेंट मिले थे और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। शिव और डेजी का बॉन्ड देख लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि शायद वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने शादी करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

डेजी शाह और शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग के दौरान गहरे दोस्त बन गए। साथ में लंच, कॉफी या फिर पार्टी करने तक, कई बार दोनों को स्पॉट किया जाता है। हालांकि, उन्होंने कभी भी डेटिंग की खबरों को एक्सेप्ट नहीं किया। शिव और डेजी हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

शिव ठाकरे से शादी रचाएंगी डेजी शाह?

डेजी और शिव ने पहले ही साफ कर दिया है कि वे सिर्फ दोस्त हैं, मगर फिर भी उनके फैंस उन्हें साथ में देखने के लिए बेताब हैं। एक हालिया इंटरव्यू में डेजी ने शिव संग शादी के बारे में बात की है। दरअसल, फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में जब डेजी से यूजर द्वारा किया गया एक सवाल पूछा गया, "शिव ठाकरे से शादी कब करेंगी?"

यह भी पढ़ें- Salman Khan के साथ सुपरहिट रहा डेब्यू, फिर क्यों स्टारडम से दूर ये एक्ट्रेस? कहा- 'सफलता सिर चढ़ गई...'

शिव संग शादी पर बोलीं डेजी शाह

यूजर का ये सवाल सुन डेजी शाह दंग रह जाती हैं। वह तुरंत कहती हैं, "दोस्तों से कब शादी करने लगे लोग।" करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में एक डायलॉग था- दोस्ती प्यार है और प्यार दोस्ती है। इंटरव्यू में ये उदाहरण देने पर डेजी ने कहा, "जो मूवी है, वो मूवी तक रखो। रियल लाइफ में मत लेकर आओ।"

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

डेजी शाह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म जय हो से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Daisy Shah: बॉलीवुड में कैम्प का हिस्सा होने की वजह से बर्बाद हुआ डेजी शाह का करियर, अब बयां किया दर्द