Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel से अलग होने के बाद मिटाई प्यार की निशानी, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur ) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) इन दिनों शादी को लेकर लगातार चर्चा में है। दोनों की ये दूसरी शादी थी जो महज 10 महीनों तक चली। एक्ट्रेस ने पहले टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। इस कपल के एक बेटा भी है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 18 Aug 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
निखिल पटेल और दलजीत कौर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस दलजीत कौर काफी समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं, जो उन्होंने बीते साल साल NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से की थी। इस कपल की शादी अब सोशल मीडिया पर ड्रामा बन चुकी है। इस साल के शुरुआत में दोनों के अलग होने की खबर सामने आई थी।

अब दोनों एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप भी लगाते नजर आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने प्यार की निशानी को हमेशा के लिए मिटाती नजर आ रही है। 

दलजीत कौर ने हटवाया टैटू

दलजीत कौर और निखिल पटेल का रिश्ता अब एक बुरे मोड़ पर आकर खत्म हो गया है, लेकिन शादी से पहले दलजीत कौर और निखिल पटेल ने एक-दूजे के लिए अपना टैटू बनवाया था। जिस पर फिल्म क्लैपर और 'टेक 2' लिखा हुआ था, जिसे अब उन्होंने अपने पैर से हटवाया दिया है। इस फोटो में देख सकते हैं वो अपने टैटू को मॉडिफाई करवाती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- ‘इस बार दर्द शारीरिक नहीं है’।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के स्टेटमेंट का दिया करारा जवाब, बोलीं- 'तुम्हें तो जरूर सजा मिलनी चाहिए'

क्या थी इस टैटू की कहानी

बता दें, दलजीत ने अपने टेक 2 टैटू को लेकर एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि यह टैटू फिर से प्यार में पड़ने और प्यार के लिए अपना देश छोड़ने की उनकी ताकत को दर्शाता है। टेक 2 एक मौका था जो मैंने खुद को दिया, किसी को अपना पति कहने का। मेरे बेटे को यह महसूस करने के लिए कि पिता होने पर कैसा महसूस होता है।

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

मार्च 2023 में हुई थी शादी

दलजीत और निखिल ने 10 मार्च साल 2023 में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। वह केन्या चली गईं लेकिन जनवरी 2024 में अपने बेटे जेडन के साथ मुंबई लौट आई थी।

यह भी पढ़ें- बिना तलाक के Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur से की थी दूसरी शादी, आरोप लगाते हुए कहा- 'वो गाली-गलौज करती थीं'