Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड संग मुंबई में बर्थडे मना रहे निखिल, Dalljiet Kaur बोलीं- 'जरा संभलती हूं, फिर जख्म कुरेद देते हो'

टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी समय से परेशान हैं। मार्च 2023 में उन्होंने निखिल संग मुंबई में सात-फेरे लिए थे लेकिन कुछ महीनों में ही दोनों के रिश्ते में तनाव आने लगा। पति से अलग होकर मुंबई तो लौट आईं लेकिन अब उनके निखिल ने उनके जख्मों पर एक बार फिर से नमक छिड़का है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 02 Aug 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
निखिल पटेल ने कुरेदे दलजीत कौर के जख्म/ फोटो- Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से मार्च 2023 में दूसरी शादी की थी, लेकिन उनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला। दलजीत ने पहले से ही शादीशुदा दो लड़कियों के पिता निखिल पटेल पर उन्हें चीट करने का आरोप लगाया था।

सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ काफी जहर उगला था। 'स्वरागिनी' एक्ट्रेस अभी तक अपनी शादी टूटने से पूरी तरह से उभर भी नहीं पाई हैं, उससे पहले ही उनके एक्स हसबैंड निखिल पटेल ने उनके जख्मों को फिर हरा कर दिया है। निखिल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई आए, जिसके बाद दलजीत कौर अपना गुस्सा रोक नहीं पाईं और उन्होंने एक के बाद एक पोस्ट शेयर की।

दलजीत ने शेयर की एक्स पति संग शादी की तस्वीर

दलजीत कौर के एक्स हसबैंड निखिल पटेलअपना जन्मदिन मना रहे हैं। जूम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निखिल पटेल की मुंबई के एक होटल के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की, जिसे खुद दलजीत ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के विवाद पर आया दलजीत कौर का रिएक्शन, कहा- 'मजाक नहीं उड़ाना चाहिए'

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही दलजीत ने कई और तस्वीरें शेयर की और पति को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई।

उन्होंने निखिल पटेल संग शादी की तस्वीरें साझा की और एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा, "बीते साल, बीती रात मैं तुम्हारे परिवार को एक साथ लेकर आई थी और तुम्हें बर्थडे पर सरप्राइज दिया था।

मैंने वो इवेंट तुम्हारी पत्नी के तौर पर रखा था, उसमें एक सुकून था। तुमने भी मुझे वैसे ही सबसे परिचित करवाया था। तुम्हारे जन्मदिन के लिए होटल फाइनल करने में मैंने बहुत दिन लगाए थे। हमारी शादी के बाद वह तुम्हारा पहला बर्थडे था और मैं उत्साहित थी"।

तुमने मेरे जख्मों को फिर से कुरेद दिया

दलजीत कौर ने आगे लिखा,

" आज मेरी आंखों में आंसू है, लेकिन फिर मैं तुम्हें जन्मदिन की बधाई देती हूं निखिल पटेल। हर कोई मुझसे कह रहा है कि अब मुझे संभलना चाहिए, लेकिन फिर तुमने वही किया, दोबारा से मेरे जख्मों को कुरेद दिया। जिस तरह से तुमने चीजे की और किसलिए की, मुझे नहीं लगता मैं ये कभी समझ पाऊंगी। मेरी चीजों को स्टोरेज हाउस में भेजने से लेकर अपने पीआर से आर्टिकल छपवाने तक, उस दीवार को पेंट करवाने से लेकर जिसे मैंने अपने चूड़े से रंग था। आपके पास मुझे चोट पहुंचाने के लिए अलग-अलग तरीके हैं। मुझे पता है अब भी तुम्हें इतना गलत करना कम लग रहा है, तुम आगे और भी चीजें करोगे"।

मुझे शर्म आती है - दलजीत कौर

दलजीत कौर ने आगे अपने कैप्शन में लिखा, "जेडन तुम्हे अब भी पापा बुलाता है और मुझे शर्म आती है कि अपने 10 साल के बच्चे को इन भावनाओं को मिटाने के लिए कहना पड़ रहा है। तुमने मुझसे इतने ग्रैंड तरीके से शादी की थी कि मेरा बच्चा उस याद को भुला नहीं पा रहा है, जैसे तुमने भुला दिया। जल्द ही आपको एक और नोटिस मिलने वाला है..उम्मीद है आपकी टीम उसके लिए तैयार हो"।

दलजीत ने पोस्ट में ये भी लिखा कि किसी को ये कहना की भूल जाओ बेहद आसान है, लेकिन आपकी भावनाएं सिर्फ आपको पता है। तुम्हे कर्मा जरूर मिलेंगे। दलजीत ने निखिल की सिंगल फोटोज भी शेयर की। बेटे जेडन के साथ भी उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की।

आपको बता दें कि दलजीत की पहली शादी शालीन भनोट से हुई थी। दोनों ने छह साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। हालांकि, उन्होंने अब निखिल पटेल संग फोटोज डिलीट कर दी हैं, लेकिन इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें: दूसरी शादी टूटने के दर्द से नहीं उबर पा रहीं Dalljiet Kaur, पति निखिल पटेल को लेकर कहा- 'मैं उसकी तरह...'