Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो राक्षस तुम्हें बर्बाद करने...', Dalljiet Kaur के सपोर्ट में उतरा एक और दोस्त, निखिल की लगाई क्लास!

Dalljiet Kaur पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) से अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाने के बाद दोनों ने लीगल एक्शन भी लिया था। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने दलजीत का सपोर्ट करते हुए निखिल की क्लास लगाई। अब दलजीत की एक और फ्रेंड ने उनका सपोर्ट देते हुए निखिल को राक्षस बताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 17 Jun 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
करिश्मा तन्ना के बाद एक और दोस्त ने किया दलजीत कौर का सपोर्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुलवधू सीरियल से पॉपुलर हुईं दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। पहले पति शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से अलग होने के बाद अभिनेत्री को सालों बाद निखिल पटेल (Nikhil Patel) में दूसरा प्यार मिला।

दलजीत कौर ने कुछ समय तक निखिल को डेट करने के बाद 18 मार्च 2023 को दूसरी बार शादी कर ली थी। दलजीत की तरह निखिल भी तलाकशुदा हैं और उनकी पहली पत्नी से दो बेटियां हैं। गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाले निखिल केन्या में रहते हैं और उनका वहां बिजनेस है। शादी के बाद दलजीत भी वहीं शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन कुछ महीने बाद ही वह वापस लौट आईं।

लीगल लड़ाई में उलझीं दलजीत कौर

हाल ही में, दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। फिर उनके पति ने लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी। दोनों के बीच दिन-ब-दिन विवाद बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई लोग दलजीत का सपोर्ट कर निखिल की क्लास लगा रहे हैं। हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने उनका सपोर्ट किया था और अब एक और दोस्त उनका सपोर्ट करते हुए नजर आई।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के सपोर्ट में उतरी ये टीवी एक्ट्रेस, Nikhil Patel पर निकाला गुस्सा, कहा- 'इस आदमी ने उसके साथ...'

दोस्त ने दलजीत कौर का किया सपोर्ट

दलजीत की एक दोस्त ने उनके सपोर्ट में एक पोस्ट किया है और निखिल को इशारों-इशारों में राक्षस बताया है। दलजीत ने दोस्त की स्टोरी को इंस्टाग्राम पर रीशेयर किया है। इसमें लिखा गया है- 

हाय, तुम, हां तुम दलजीत कौर, याद दिलाना चाहती हूं कि तुम बहुत ही बहादुर और सुंदर इंसान हो, जो खड़ी हुई और उन सभी राक्षसों का सामना किया जो तुम्हें बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हारा हमेशा सपोर्ट करूंगी। सिखनी बनूंगी जो तुम्हारे साथ मजबूती से खड़ी रहेगी।

दलजीत कौर इस वक्त अपने पति निखिल पटेल के साथ लीगल लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने हाल ही में पति के खिलाफ लीगल एक्शन लिया था।

Dalljiet Kaur

दलजीत कौर और निखिल पटेल का विवाद

दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल पर धोखा देने का आरोप लगाया था, लेकिन एक इंटरव्यू में बिजनेसमैन ने सभी आरोपों को खारिज कर ये कह दिया था कि उनकी शादी लीगल नहीं है। उन्होंने सिर्फ हिंदू रीति-रिवाज से ब्याह रचाया था, इसकी रजिस्ट्री नहीं करवाई थी। उन्होंने केन्या वाले घर से दलजीत का सामान फेंकने की भी धमकी दी थी। इसके बाद दलजीत ने लीगल एक्शन लिया और कोर्ट से उन्हें केन्या वाले घर में रहने की इजाजत मिल गई।

यह भी पढ़ें- 'सच कैसे मिटाओगे...', Dalljiet Kaur ने एक्स हसबैंड Nikhil Patel को लिया आड़े हाथ, ससुराल से ऐसी फोटो की शेयर