Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी नकारने के बाद Dalljiet Kaur ने निखिल पटेल को दिया वेडिंग प्रूफ, बोलीं- 'हैरान हूं मिस कैसे कर दिया'

Dalljiet Kaur की पर्सनल लाइफ काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) से अलग होने के बाद वह अक्सर उन्हें आड़े हाथ लेती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के शादी से इनकार के बाद सबूत सोशल मीडिया पर शेयर किया है और मूव ऑन का ज्ञान देने वालों पर भी तंज कसा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 28 Sep 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर कसा तंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'कुलवधू' एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने पिछले साल केन्या के रहने वाले NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की थी। हालांकि, ये शादी एक साल भी नहीं चली और अभिनेत्री वापस भारत आ गईं।

महीनों तक अपनी शादीशुदा प्रॉब्लम्स को छुपाने के बाद एक पोस्ट के जरिए दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। आरोप के बाद निखिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दलजीत से उनकी शादी लीगल नहीं है, क्योंकि उस समय तक उनका अपनी पहली वाइफ के साथ तलाक नहीं हुआ था। अब दलजीत ने निखिल के इन दावों पर जवाब दिया है।

दलजीत-निखिल की शादी का सबूत

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वेडिंग कार्ड शेयर किया है और शादी को नकारने को लेकर निखिल पर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने वेडिंग कार्ड में 'वेड्स' को फ्लॉन्ट करते हुए पति  लिखा, "ऊप्स, यहां टाइपिंग में गलती हो गई। हैरान हूं कि उन्होंने यह कैसे मिस कर दिया। एक चीज पर उन्हें बहुत गर्व होता है, प्रूफ रीडिंग (हंसी वाली इमोजी के साथ) याद है अवंतिका?"

यह भी पढ़ें- तीसरी शादी की तैयारी में Dalljiet Kaur के पति Nikhil Patel! भड़कीं एक्ट्रेस ने कहा- 'भारत में अभी एक बीवी है'

दलजीत कौर ने आगे लिखा, "याद करो फिर। अब सबूत है। लाइफ बहुत इंट्रेस्टिंग हो सकती है।"

मूव ऑन का ज्ञान देने वालों पर बरसीं 

दलजीत कौर ने एक और पोस्ट के जरिए उन लोगों को ताना मारा है, जो उन्हें मूव ऑन करने का ज्ञान देते हैं। अभिनेत्री ने अपने घर और सूटकेस की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अभी तक सिर्फ मुंबई का सामान आया है। केन्या का सामान खोलना अभी बाकी है। मेरी आत्मा सूटकेस में है। अपनी आत्मा को खोलकर फिर से शुरू कर रही हूं और लोग कहते हैं आगे बढ़ो। आओ मुझे अनपैक करने में मदद करो जो मुझे यह ज्ञान देते हैं।"

TV Actress

इमोशनल हुईं दलजीत कौर

निखिल पटेल से शादी करने का दलजीत कौर का मकसद एक नई फैमिली को शुरू करना था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, "और कुछ यादें हमेशा आंसू लाएंगी, लेकिन मुस्कान के साथ, उस सारे प्यार के लिए जो मुझे ईमानदारी और अपने परिवार को पूरा करने की सच्ची उम्मीद के अलावा और कुछ नहीं मिला और मुझे पता है कि यह अछूता नहीं रहा। मेरे दिल की गहराई से, मेरी जिंदगी के आखिर तक तुम्हें आशीर्वाद W"।

Dalljiet Kaur Post

मालूम हो कि दलजीत कौर ने पहली शादी शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से की थी जिनसे उन्हें एक बेटा है। 2015 में दोनों का तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के स्टेटमेंट का दिया करारा जवाब, बोलीं- 'तुम्हें तो जरूर सजा मिलनी चाहिए'