Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल, केन्या वाले घर से सामान फेंकने की दी धमकी

पर्सनल लाइफ को लेकर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी शादी में दिक्कत होने की ओर इशारा किया था। दलजीत कौर के पोस्ट ने उनके फैंस को परेशान कर दिया था। वहीं अब उनके एक्स हसबैंड निखिल पटेल ने मामले पर रिएक्ट किया है और एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 03 Jun 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे निखिल पटेल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की निजी जिंदगी में उथल- पुथल मची हुई। उनकी दूसरी शादी पर भी तलाक के काले बादल मंडरा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान करने वाले पोस्ट शेयर कर रहे हैं। दलजीत कौर ने अपने पति निखिल पटेल पर उन्हें धोखा देने के भी आरोप लगाए। वहीं, अब उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

दलजीत कौर ने मार्च 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी की थी। वहीं, इस साल एक्ट्रेस ने पति से अलग होने की बात का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें- 'मूव ऑन कर रहा हूं...' Dalljiet Kaur संग तलाक की खबरों के बीच Nikhil Patel ने शेयर किया ऐसा पोस्ट

सख्त कानूनी कार्रवाई करेंगे निखिल

दलजीत कौर सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं। अपनी शादी को लेकर वो अब तक कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। इनमें एक्ट्रेस ने पति पर गंभीर आरोप भी लगाए। वहीं, अब ईटाइम्स के साथ बातचीत में निखिल पटेल ने कहा कि उनकी लीगल टीम दलजीत के खिलाफ सबसे सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी अगर वो अपने गैरकानूनी कामों को जारी रखती हैं।

क्या बोले निखिल पटेल ?

निखिल पटेल ने कहा, "दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में ये देखना बहुत परेशान करने वाला है कि भारत और वैश्विक स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में खामियों का फायदा उन लोगों द्वारा उठाया जा सकता है, जो मीडिया का ध्यान खींचना चाहते हैं। इसके लिए वो मासूम बच्चों और महिलाओं को खतरे में डालने वाली लापरवाही हरकत करते हैं।"

शादी के वीडियो पर जताई नाराजगी

दलजीत कौर ने हाल ही में अपनी शादी का वीडियो शेयर किया, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया। इस पर इशारा करते हुए निखिल ने आगे कहा, "शामिल लोगों की सहमति के बिना तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना खास तौर पर बच्चों के मामले में, जो हमेशा समाज में एक कमजोर समूह होते हैं और जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, गैरकानूनी और लापरवाही है।"

यह भी पढ़ें- Daljeet Kaur के पति निखिल ने बताई उनके अलग होने की वजह, कहा- एडजस्ट नहीं कर पाई इसलिए...

दलजीत से सामान कर देंगे दान

निखिल पटेल ने ये भी कहा कि उनकी टीम ने दलजीत से जून में उनके केन्या स्थित घर से अपना बचा हुआ सामान ले जाने के लिए संपर्क किया है। अगर एक्ट्रेस अपना सामान नहीं ले जाएंगी, तो वो उन्हें देश में किसी चैरिटी को दे देंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें दलजीत के लिए सामान रखने की कोई परेशानी नहीं है और उन्होंने कई मौकों पर एक्ट्रेस से सामान ले जाने का अनुरोध किया है।