Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur शादी टूटने की खबरों के बीच पहुंचीं केन्या, निखिल पटेल ने घर से सामान बाहर करने का भेजा था नोटिस

दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ बुरे दौर से गुजर रही है। अभिनेत्री बीते साल शादी करने के बाद अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि कुछ महीने पहले ही पति निखिल पटेल संग उनकी अनबन शुरू हो गई। नतीजा ये हुआ कि वो भारत वापस लौट आईं। दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर पति के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 12 Jun 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
पति से अनबन के बीच केन्या पहुंचीं दलजीत कौर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की निजी जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। शादी के 8 महीनों में ही उनकी गृहस्थी उजड़ने की कागार पर आ गई है। पिछले काफी दिनों से दलजीत कौर और उनके एनआरआई पति निखिल पटेल के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने पति पर कई गंभीर इल्जाम लगाए। वहीं, अब वो एक बार फिर केन्या पहुंच गई हैं।

दलजीत कौर बीते साल शादी करने के बाद अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, कुछ महीने पहले ही भारत वापस लौट आईं और सोशल मीडिया पर पति से अनबन की जानकारी दी।

अनबन के बीच केन्या पहुंचीं दलजीत

दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर और उन्हें धोखा देने का इल्जाम लगाया। हालांकि, निखिल पटेल ने इन आरोपों को गलत बताया। उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उन्होंने दलजीत कौर को लीगल नोटिस भेजकर उनके घर से अपना सामान ले जाने के लिए कहा है, नहीं तो वो उनका सारा सामान दान कर देंगे। वहीं, अब दलजीत कौर के केन्या पहुंचने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल, केन्या वाले घर से सामान फेंकने की दी धमकी

दलजीत ने शेयर की फोटो

दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर केन्या से अपनी फोटो शेयर की है। तस्वीर में अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए नजर आ रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए दलजीत कौर ने कैप्शन में लिखा, "जब आप अपनी गर्ल गैंग से मिलते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने लोकेशन टैग करते हुए लिखा, "नैरोबी, केन्या।"

यह भी पढ़ें- 'सच कैसे मिटाओगे...', Dalljiet Kaur ने एक्स हसबैंड Nikhil Patel को लिया आड़े हाथ, ससुराल से ऐसी फोटो की शेयर

निखिल पटेल पर साधा निशाना

निखिल पटेल को दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर काफी कुछ पोस्ट किया। हाल ही में उन्होंने एक दीवार की फोटो शेयर की, जिस पर उनकी बनाई पेंटिंग थी, लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया। तस्वीर को शेयर करते हुए बिना किसी का नाम लिए दलजीत ने कहा, "पेंटिंग तो मिटा दोगे, लेकिन सच कैसे मिटाओंगे।" सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने खूब चर्चा बटोरी थी।