Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के विवाद पर आया दलजीत कौर का रिएक्शन, कहा- 'मजाक नहीं उड़ाना चाहिए'

बिग बॉस सीजन 13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम रियाज (Asim Riaz) को खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में देख उनके फैंस बहुत एक्साइटेड थे लेकिन वह शो में एक हफ्ते भी नहीं रुक पाये। अभिषेक कुमार और रोहित शेट्टी के साथ लड़ाई के बाद आसिम रियाज को स्टंट शो से निकाल दिया गया है जिस पर दलजीत कौर ने रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jul 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज के विवाद पर दलजीत कौर ने दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 शुरू होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) ने स्टंट करने से इनकार कर दिया था, फिर उनकी अभिषेक कुमार से लड़ाई हो गई और फिर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ बहस हो गई।

आसिम रियाज के बर्ताव के चलते रोहित शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर कर दिया। शो से जाने के बाद से ही वह चर्चा में बने हुए हैं। कुणाल टंडन से अर्जित तनेजा तक ने उनकी आलोचना की थी। अब आसिम के साथ बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने एक्टर के बर्ताव पर रिएक्शन दिया है।

आसिम रियाज की लड़ाई पर बोलीं दलजीत कौर

पिंकविला के साथ बातचीत में दलजीत कौर ने आसिम रियाज के फाइट वाले एपिसोड पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने अभी तक वो एपिसोड नहीं देखा है, लेकिन हां मैंने विवादों के बारे में सुना है और कई क्लिप्स भी देखे हैं। उन क्लिप को देखना परेशान करने वाला था और लोगों के चीखने-चिल्लाने से मेरे दिल की धड़कन तेज हो गई। इसके कारण मैं पूरी चीज नहीं देख पाई।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने आसिम रियाज? फैंस बोले- आखिर किस बात का इतना घमंड

आसिम का मजाक बनाने वालों पर भड़कीं दलजीत

दलजीत कौर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा शो है, जिसमें आपको डर का सामना करना पड़ता है और डरना एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है। हर कोई एक अलग तरह से अपने डर को जाहिर करता है और लोगों को यह समझना चाहिए। खतरनाक स्टंट करते समय कई चीजें होती हैं जो किसी के कंट्रोल में नहीं होता है। किसी को सांप से डर जाता है और किसी को ऊंचाई पर स्टंट करने से डर लगता है। अगर आसिम रियाज स्टंट नहीं कर सकता है तो दूसरों को उनका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित शेट्टी संग बहस का नहीं दिया साथ

दलजीत कौर ने आसिम के स्टंट न करने पर सपोर्ट किया, लेकिन उन्होंने रोहित शेट्टी संग उनके बहस का सपोर्ट नहीं किया है। दलजीत ने कहा, "शो के होस्ट की बेइज्जती करना कुछ ऐसा है जिसका मैं सपोर्ट नहीं करती। हम एक ऐसे इंडस्ट्री में हैं जहां सिस्टम को फॉलो करना और सीनियर्स की रिस्पेक्ट करनी होगी। मुझे उम्मीद है कि आसिम अपनी गलती के लिए माफी मांगेगा।"

यह भी पढ़ें- Asim Riaz की बदतमीजी देख भड़के टीवी एक्टर कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा, बोले- 'इसे मदद की जरूरत है'