Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के स्टेटमेंट का दिया करारा जवाब, बोलीं- 'तुम्हें तो जरूर सजा मिलनी चाहिए'

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur ) ने पिछले साल निखिल के साथ शादी की थी । एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी थी उन्होंने पहले टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। इस कपल के एक बेटा भी है । अब अभिनेत्री की दूसरी शादी की टूट गई है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 14 Aug 2024 11:38 AM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर और निखिल पटेल (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इस साल के शुरुआत में दलजीत और उनके दूसरे पति NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से अलग होने की खबर सामने आई थी, जिससे उन्होंने साल बीते साल शादी की थी।

ये शादी महज 10 महीने के अंदर टूटती नजर आई। पिछले कुछ महीनों से दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। सोमवार को जहां निखिल ने मीडिया में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने  एक्ट्रेस को लेकर कई राज खोले थे। तो वहीं अब  दलजीत कौर ने भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर एक्स हसबैंड के आरोपों का जवाब दिया है।

पुलिस के सामने नहीं आए निखिल

दलजीत कौर और निखिल पटेल का रिश्ता टूट गया है, लेकिन दोनों का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। ये विवाद घर की दीवारों से निकलकर अब मीडिया में आ गया है। निखिल के स्टेटमेंट जारी करने के बाद अब दलजीत ने सोशल मीडिया पर निखिल को करारा जवाब देते हुए कहा है कि, "निखिल पटेल, मुंबई पुलिस ने आपके खिलाफ जो एफआईआर दर्ज की है, उस पर कृपया प्रतिक्रिया दें। आपने एक सार्वजनिक बयान दिया है कि आपको यह मिल गया है। अब समय आ गया है कि आप उनसे संपर्क करें और उन्हें वह स्वीकारोक्ति दें जो उनके पास है।" मैं आपसे आपके ईमेल और व्हाट्सएप पर पूछ रही हूं।"

यह भी पढ़ें- बिना तलाक के Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur से की थी दूसरी शादी, आरोप लगाते हुए कहा- 'वो गाली-गलौज करती थीं'

'तुम्हारी पीआर स्टोरी मुझे इंसाफ नहीं देने वाली'

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, तुम्हारे पास 3 दिन थे भारत में एफआईआर पता लगने के बाद जो कि तुमने खुद कहा कि तुम्हें पता था। अगर जो भी बकवास तुमने लिखा वो सच है तो तुम पुलिस स्टेशन जाते और अपनी स्टोरी बताते। तुम भारत छोड़कर चले गए जबकि बार-बार तुम्हें पुलिस बुला रही थी।

आगे लिखा-  तुम्हारी पीआर स्टोरी मुझे इंसाफ नहीं देने वाली और तुम जैसे इंसान को तो जरूर सजा मिलनी चाहिए।  हमारी शादी को इवेंट बताना तुम्हें शर्म आनी चाहिए। भारत में उसे शादी ही कहते हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता कि जुर्म करने वाले एनआरआई है या ब्रिटिश नागरिक।

बीते साल मार्च में की थी शादी

दलजीत और निखिल ने 10 मार्च साल 2023 में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। वह केन्या चली गईं लेकिन जनवरी 2024 में अपने बेटे जेडन के साथ मुंबई लौट आई थी। 

यह भी पढ़ें-  Dalljiet Kaur ने पति निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई FIR, लगाया धोखाधड़ी का आरोप