Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरे पति से धोखा खाने के बाद एक्स Shalin Bhanot के पास लौटेंगी Dalljiet Kaur? कहा- 'वह बहुत बिजी हैं'

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों वह अपने दूसरे पति के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि दूसरे पति को छोड़कर वापस देश लौटने के बाद उनके और बेटे जेडन के बारे में पहले पति शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने उनसे बातचीत की या नहीं। अभिनेत्री ने पहले पति के पास लौटने पर भी चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 10 Aug 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर ने शालीन भनोट को लेकर किया ये खुलासा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी दोनों शादियां ही नहीं चली। साल 2009 में वह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं जिनसे उन्हें एक बेटा जेडन भी है। 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद दलजीत कौर ने 2023 में NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की।

निखिल पटेल के साथ शादी के बाद दलजीत कौर ने देश छोड़ बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन कुछ ही महीनों बाद वह मुंबई लौट आईं। इसी साल उन्होंने एक पोस्ट के जरिए निखिल पर धोखा देने का आरोप लगाया था। दलजीत का दावा था कि निखिल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई आए हैं। उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस केस भी किया था। अब उन्होंने बताया कि वह एक्स हसबैंड शालीन भनोट ने उनके और बेटे जेडन के बारे में हालचाल लिया है या नहीं।

दलजीत कौर हटवाएंगी दूसरे प्यार की निशानी

दरअसल, दलजीत कौर को जब निखिल पटेल के रूप में दूसरा प्यार मिला था, तब उन्होंने अपने पैर पर 'टेक 2' का टैटू बनवाया था, जो एक नई जिंदगी की शुरुआत को दर्शाता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना और निखिल का टैटू फ्लॉन्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कहा कि प्यार जैसा कुछ नहीं, क्योंकि रिप्लेसमेंट पहले से था। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह टैटू हटवाने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने पति निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई FIR, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

दलजीत कौर के इस पोस्ट के बाद फैंस उनसे हमदर्दी करने लगे और सलाह दी कि वह अपने पहले पति शालीन भनोट के पास वापस लौट जाएं, इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है।

क्या शालीन के पास लौटेंगी दलजीत?

दलजीत कौर ने बताया है कि निखिल पटेल से अलग होने और देश वापस लौटने के बाद शालीन भनोट ने उन्हें कॉन्टैक्ट तक नहीं किया है और ना ही उनके बेटे का हालचाल पूछा है। जब एक यूजर ने उनसे कहा कि उन्हें शालीन भनोट से पैचअप कर लेना चाहिए।

तब कुलवधू एक्ट्रेस ने कहा, "उन्होंने न ही कोई मैसेज किया और ना ही मुझसे कॉन्टैक्ट किया। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें यह जानने में दिलचस्पी है कि उनके बेटे के साथ क्या हुआ है। वह शायद बहुत बिजी होंगे।"

एक और यूजर का जवाब देते हुए दलजीत कौर ने शालीन भनोट को टैग किया और कहा, "शालीन न मुझे मैसेज नहीं किया। वह शायद बिजी होंगे। मैं जेडन के लिए पिता हूं।"

यह भी पढ़ें- दूसरी शादी टूटने के दर्द से नहीं उबर पा रहीं Dalljiet Kaur, पति निखिल पटेल को लेकर कहा- 'मैं उसकी तरह...'