Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीसरी शादी की तैयारी में Dalljiet Kaur के पति Nikhil Patel! भड़कीं एक्ट्रेस ने कहा- 'भारत में अभी एक बीवी है'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने पिछले साल NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी रचाई थी लेकिन 10 महीने के अंदर ही दोनों अलग हो गए। निखिल ने तो दलजीत से अपनी शादी मानने से भी इनकार कर दिया। एक्ट्रेस ने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया और अब कहा है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
निखिल पटेल की सगाई पर फूटा दलजीत कौर का गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की पर्सनल लाइफ इन दिनों उतार-चढ़ाव से भरी हुई है। पहले पति शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से तलाक के बाद 2023 में उन्हें दूसरी बार प्यार हुआ और नया चैप्टर शुरू करते हुए केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी कर ली। मगर यह रिश्ता एक साल भी नहीं चला।

शादी के करीब 10 महीने के अंदर ही दलजीत कौर केन्या छोड़ भारत आ गईं। पहले तो उन्होंने निखिल के साथ अपने अलग होने की खबरों पर चुप्पी साधी रखी, लेकिन जब से उन्होंने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और शादी न मानने का आरोप लगाया है, तब से वह खुलकर इसे बारे में बात कर रही हैं। कुछ समय पहले निखिल को मुंबई में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ भी स्पॉट किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हे ंखूब खरी-खोटी सुनाई थी। अब एक्ट्रेस ने रिंग फ्लॉन्ट करते हुए निखिल की एक फोटो शेयर की है।

दलजीत कौर के पति ने की सगाई

16 सितंबर को दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर निखिल द्वारा शेयर की गई एक फोटो को रीशेयर किया। इस तस्वीर में निखिल कॉफी पीते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दलजीत का ध्यान उनकी उंगली में मौजूद सोने की अंगूठी पर पड़ी, जो उनकी सगाई की ओर इशारा कर रहा है। एक्ट्रेस ने निखिल और उनकी गर्लफ्रेंड पर गुस्सा निकालते हुए कहा, "बधाई हो SN। सोशल मीडिया पर इसे फिर से फैलाने की हिम्मत की सराहना करनी चाहिए। आप दोनों ने बहुत बढ़िया काम किया है। निखिल, क्या तुमने फिर से अंगूठी पहन ली है? बहुत बढ़िया।"

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel से अलग होने के बाद मिटाई प्यार की निशानी, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

Dalljiet Kaur

निखिल की गर्लफ्रेंड पर भड़कीं दलजीत

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर निखिल पटेल और उनकी गर्लफ्रेंड सफीना को अटेंशन सीकर बताया है। उन्होंने लिखा, "लगता है कि तुम चर्चा में नहीं थे, हां? तुम चर्चा में नहीं थे, तुम्हारे बारे में लिखा जाना नहीं था? निखिल, तुम्हारी होने वाली पत्नी भी ध्यान आकर्षित करने की उसी नाव में सवार है? वह तुम्हें जानती है कि मेरी अभी भी मुंबई में एक पत्नी है, चाहे तुम इसे स्वीकार करो या नहीं। भारतीय न्याय तुम्हें जल्द ही तुम्हारी वैवाहिक स्थिति बताएगा।

निखिल पर दलजीत को आई शर्म

दलजीत कौर ने आगे लिखा, "एक जैसी पर्सनैलिटी और कैरेक्टर। दिलचस्प है। हालांकि तुम दोनों की मानसिकता बीमार है। अच्छा किया तुम उसके परिवार को भी नष्ट करने में लगभग सफल हो गए हो। मुझे हैरानगी है कि उसका परिवार कैसा दिखता है कि तुम पहले से ही प्रोमिस रिंग पहने हुए हो। हे भगवान तुम पर शर्म आती है @watukenya तुम लोगों को वाकई तुम्हारे लिए काम करने वाले इस डेस्परेट आदमी से सावधान रहना चाहिए। वह फेमस होने के लिए सभी की इमेज खराब कर देगा।"

Dalljiet Kaur post

Dalljiet Kaur post

दलजीत कौर ने कहा, "जिस पल मुझे लगता है कि मैं थोड़ा बेहतर हो रही हूं, यह आदमी मुझे मानसिक रूप से परेशान करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। आगे बढ़ो दोस्तों। चलो। तुम्हें जानती हूं। तुम कहोगे कि यह सिर्फ एक ज्वेलरी है और तुमने इसे पहनना ही सही समझा या यह तुम्हारी बेटी या तुम्हारे परिवार के किसी सदस्य के पास था। बस इसे ज्वेलरी की तरह पहना है लेकिन इसे शादी की उंगली पर क्यों पहना? और फिर यह सुनिश्चित करना कि यह तुम्हारी स्टोरी में दिखाई दे? तुम बिल्कुल भी भोले नहीं हो।" बाद में एक्ट्रेस ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें- बिना तलाक के Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur से की थी दूसरी शादी, आरोप लगाते हुए कहा- 'वो गाली-गलौज करती थीं'