Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur के बेटे और सौतेली बेटी ने मनाया रक्षाबंधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया भाई-बहन का क्यूट वीडियो

Dalljiet Kaur With Daughter दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती है। अब उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर बेटे और बेटी का एक वीडियो साझा किया है जिसमें दोनों बहन-भाई राखी का त्योहार मनाते नजर आ रहे हैं । आरियाना और जेडन की ये पहली राखी है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 31 Aug 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
Dalljiet Kaur Daughter And Son Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur With Daughter: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने 40 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचाई। अब एक्ट्रेस इंडिया छोड़ पति के साथ केन्या जा बसी है। सोशल मीडिया पर दलजीत काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फैमिली की फोटोज और वीडियो साझा करती है। अब रक्षाबंधन के मौके पर उन्होंने अपने बेटे और सौतेली बेटी का वीडियो साझा किया है जो काफी सुर्खियों में है।

दलजीत कौर के बेटे की पहली राखी

दलजीत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आरी ( पूरा नाम आरियाना) के साथ जेडन की पहली राखी है। आरी ने जेडन को वो पांच राखियां भी बांधी, जो जेडन की दूसरी बहनों की है। वह सभी दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे हैं। सभी बहनों-भाई की जिंदगी में यूं ही खुशियां, सक्सेस और प्यार बना रहे। बड़े होकर भी भाई व बहन एक दूसरे की ताकत बने।'

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

शादी के चार महीने बाद मुंबई लौटी थी दलजीत

जुलाई में दलजीत अपने बेटे के साथ मुंबई पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी से बातचीत की थी। हालांकि कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस वापस केन्या चली गई थी।

शालीन भनोट से की थी पहली शादी

दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी। शालीन और दलजीत ने साल 2009 में शादी की थी, लेकिन 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। उस दौरान दलजीत ने शालीन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

दलजीत का टीवी करियर

एक्ट्रेस ने अपने टीवी करियर में 'कुसुम', 'कैसा ये प्यार है', 'कुलवधू', 'छूना है आसमान', 'संतान', 'कहानियां विक्रम और बेताल की', 'काला टीका' जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा रियलिटी शो 'नच बलिए', 'नचले वे सीजन 3' भी किया था। दलजीत कौर को टीवी की दुनिया में असली पहचान सीरियल 'कुलवधू' में नित्या के किरदार से मिली थी। इसके बाद वह शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं ?' में अंजली के रोल से भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।