Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सच कैसे मिटाओगे...', Dalljiet Kaur ने एक्स हसबैंड Nikhil Patel को लिया आड़े हाथ, ससुराल से ऐसी फोटो की शेयर

Dalljiet Kaur ने पिछले साल केन्या के रहने वाले भारतीय बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की थी। हालांकि उनका रिश्ता एक साल भी नहीं चला और दोनों अलग हो गये। महीनों तक चुप्पी साधने के बाद अब दलजीत खुलकर निखिल संग अपने अलगाव पर पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार निखिल पर तंज कसा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 08 Jun 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर कसा तंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'कुलवधू' जैसे सीरियल्स से मशहूर हुईं दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हेडलाइंस में छाई हुई हैं। दलजीत कौर ने पिछले साल NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से शादी की थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही वह अपने बेटे के साथ भारत लौट आई थीं।

कई महीनों से दलजीत कौर के पति निखिल पटेल से अलग होने की चर्चा हो रही थी। कुछ समय पहले अभिनेत्री ने एक पोस्ट से पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की ओर इशारा किया था। फिर निखिल पटेल ने भी एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि वह दलजीत से अलग हो चुके हैं और वह दलजीत के आरोपों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। अब टीवी एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट से निखिल पर निशाना साधा है। 

दलजीत ने पति पर साधा निशाना

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केन्या स्थित अपने ससुराल से एक फोटो शेयर की है और उस दीवार की झलक दिखाई है, जिस पर खुद एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत पेंटिंग बनाई थी। पिछले साल शादी के बाद जब दलजीत केन्या शिफ्ट हुईं तो उन्होंने ही दीवार को अपनी पेटिंग से सजाया था। अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में बताया है कि निखिल ने शायद उनकी पेंटिंग को हटवा दिया है।

Dalljiet Kaur

घर के दीवार की फोटो शेयर करते हुए दलजीत कौर ने कैप्शन में लिखा, "एक दीवार को मिटा दिया। आप सच को कैसे मिटाएंगे? दुख की बात है कि सच इतना भी छोटा नहीं है।"

यह भी पढ़ें- Daljeet Kaur के पति निखिल ने बताई उनके अलग होने की वजह, कहा- एडजस्ट नहीं कर पाई इसलिए...

दलजीत कौर की पहली शादी

दलजीत कौर ने साल 2009 में 'खतरों के खिलाड़ी 14' फेम एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से पहली शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया था। एक्ट्रेस ने पहले पति पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया था। दोनों का एक बेटा भी है। फिर मार्च 2023 में दलजीत ने निखिल पटेल से दूसरी शादी की, जो पहले से ही तलाकशुदा और दो बेटियों के पिता हैं।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे निखिल पटेल, केन्या वाले घर से सामान फेंकने की दी धमकी