Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्यार जैसा कुछ नहीं, पहले से था रिप्लेसमेंट, दूसरी शादी टूटने पर Dalljiet Kaur अब करेंगी ये बदलाव

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शादी को एक साल भी नहीं बीता और दलजीत की अपने दूसरे पति निखिल पटेल संग अनबन की खबरें आने लगीं। ऐसी खबर थी कि निखिल ने दलजीत से शादी को मानने से इंकार कर दिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 07 Aug 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर और निखिल पटेल. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। पति निखिल पटेल के साथ उनकी अनबन के बारे में उन्होंने खुलकर सोशल मीडिया पर बात की। हाल ही में दलजीत ने निखिल पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। अब दलजीत ने नया पोस्ट शेयर किया है, जो निखिल पटेल को लेकर उनके प्यार के मायने से जुड़ा है।

दलजीत ने शेयर किया ये पोस्ट

दलजीत कौर ने एक लंबा और भावुक पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने उस टैटू का मतलब बताया, जो उन्होंने निखिल के साथ नई शुरुआत करते हुए बनवाया था। दलजीत ने लिखा, 'एक टैटू जो प्यार में फिर से पड़ने की हिम्मत को दिखाता था। फिर से भरोसा करने की हिम्मत देता था। इस बात की शक्ति देता था कि प्यार के लिए देश छोड़ो और बेटे जेडन के साथ वहां रहो। 9 साल के बाद मैंने फिर वही शुरुआत की और अपना एक नया परिवार बनाने के बारे में सोचा।'

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के विवाद पर आया दलजीत कौर का रिएक्शन, कहा- 'मजाक नहीं उड़ाना चाहिए'

'बात सिर्फ नंबर्स की थी'

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि टैटू का नाम टेक 2 इसलिए लिखा क्योंकि वह खुद को एक और मौका देना चाहती थीं कि दोबारा से किसी को अपना पति कह सकें। उनका बेटा ये समझ सके कि पिता का होना क्या होता है। अब मैं जानती हूं कि ऐसी कोई चीज नहीं थी। प्यार, इज्जत और भरोसे जैसा कुछ नहीं था। शुरुआत से ही बात सिर्फ नंबर्स की थी। नंबर्स इतने ज्यादा थे कि जल्दी-जल्दी में स्विच हो गया। 

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

पहले से था रिप्लेसमेंट

दलजीत ने आगे लिखा, 'अब मुझे समझ आया कि जब भी कहा जाता था कि हम इसे फिक्स कर लेगें, तो उसका मतलब क्या था। पहले से रिप्लेसमेंट था।' इसी के साथ उन्होंने जानकारी दी वह इस टैटू को रिडिजाइन करवा रही हैं। दलजीत ने फैंस से नए डिजाइन का आईडिया मांगा है।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur ने पति निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई FIR, लगाया धोखाधड़ी का आरोप