Move to Jagran APP

क्या फिर एक हुए Dalljiet Kaur और Nikhil Patel, तलाक की खबरों के बीच 'सिंदूर' लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur ) बीते साल दूसरी शादी कर सबकों हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनौट से की थी । सालों तक साथ रहने के बाद उन्होंने इस कपल का तलाक हो गया था। वहीं बीते साल उन्होंने NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल ( Nikhil Patel) से पंजाबी रीति-रिवाजो से शादी की थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 09 May 2024 05:15 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 05:15 PM (IST)
Dalljiet Kaur And Nikhil Patel (Photo Instagram)

 

loksabha election banner

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने बीते साल 18 मार्च को NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। शादी के करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर पति संग अफ्रीका शिफ्ट हो गई थी।

साल 2024 के शुरुआत में इस कपल के बीच शादी को लेकर तलाक की खबरें आने लगी थी। इतना ही नहीं बेटे जेडन के साथ वह कुछ महीनों से मुंबई में रह रही हैं। वहीं अभिनेत्री की एक नई फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस सोच में डूब गए हैं।

यह भी पढ़ें- 'मुझे गलत तरीके से...' Dalljiet Kaur ने पति निखिल पटेल संग टूटती शादी की खबरों पर किया रिएक्ट

सिंदूर लगाए नजर आईं एक्ट्रेस

9 मई, 2024 को दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अभिनेत्री ने स्ट्रैपी फ्लोरल टॉप पहना हुआ था और अपने गीले बालों के साथ बिस्तर पर आराम कर रहती नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस हाथ में एक किताब भी लिए दिखाई दे रही हैं और कैप्शन में लिखा है, "पढ़ाकू मोड ऑन"। हालांकि, इस तस्वीर में  सबसे ज्यादा ध्यान दलजीत के सिंदूर ने खींचा। निखिल पटेल (Nikhil Patel) से तलाक की खबरों के बीच पहली बार एक्ट्रेस सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं।

बता दें, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से पति का सरनेम भी हटा दिया है। यही नहीं, उन्होंने इंस्टाग्राम से निखिल को अनफॉलो भी कर दिया है। ऐसे में अब इस तस्वीर में फैंस को एक बार फिर सोच में डाल दिया है। 

इस शो में आएंगी दलजीत कौर

बीते दिनों खबर थी कि दलजीत कौर बिग बॉस में नजर आएंगी। वह सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) या फिर 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' (Bigg Boss OTT 3) में नजर में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स या फिर एक्ट्रेस की तरफ से इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढे़ं- खुलेगा Dalljiet Kaur के तलाक का सच! 'बिग बॉस' के घर में एक्ट्रेस बताएंगी दूसरे पति संग रिश्ते में खटास की वजह?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.