Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur Wedding: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने रचाई पिया के नाम की मेहंदी, हथेली पर दिखाई अपनी लाइफ स्टोरी

Dalljiet Kaur टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी जिंदगी में नई शुरुआत करने वाली हैं। 18 मार्च को वह विवाह करेंगी जो कि उनकी दूसरी शादी होगी। अब तक शादी की तैयारियों से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 17 Mar 2023 08:53 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Dalljiet Kaur and Nikhil Patel. Photo Credit: Dalljiet Kaur Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur Mehendi Ceremony: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दिखाई गई है। हाल ही में दलजीत की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सामने आई, जिसमें एक्ट्रेस की खुशी देखते बन रही थी। अब उनकी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

40 की उम्र में दूसरी शादी कर रहीं एक्ट्रेस

दलजीत कौर टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'कुलवधू' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे कई शो में काम कर घर-घर अपनी पहचान बनाई है। दलजीत एक एक्ट्रेस होने के साथ ही बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे शालीन भनोट की एक्स वाइफ भी हैं। वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं, जिसके लिए उनके फैंस और फ्रेंड्स ने उन्हें ढेरों बधाई दी है।

बता दें कि दलजीत कौर 40 की उम्र में दूसरी शादी कर रही हैं। 18 मार्च को वह बिजनेस मैन निखिल पटेल से शादी से बंधन में बंध जाएंगी।

(Photo Credit: Dalljiet Kaur Instagram)

खास है दलजीत कौर की मेहंदी

कई सारी तस्वीरों के बाद अब दलजीत की मेहंदी की तस्वीर सामने आई, जो कि अपने आप में काफी खास है। दरअसल, मेहंदी डिजाइन में उन्होंने पूरी अपनी लाइफ स्टोरी को बयां किया है। एक्ट्रेस ने एक हाथ में अपनी और दूसरे हाथ में होने वाले दूल्हे यानी कि निखिल पटेल की कहानी को डिजाइन के जरिये बताया है। उन्होंने बताया कि निखिल की स्टोरी तो ट्रैवलिंग पर शुरू और खत्म होती है। दलजीत ने अपने लिए बताया कि वह काफी लकी हैं, जो जिंदगी में उन्हें दोबारा प्यारा नसीब हुआ।

निखिल की भी दूसरी शादी

बता दें कि न सिर्फ दलजीत की बल्कि निखिल की भी यह दूसरी शादी है। वह यूके बेस्ड बिजनेस मैन हैं और दो बेटियों के पिता भी हैं। वह वर्तमान में केन्या के नैरोबी में काम करते हैं। जबकि, दलजीत भी एक बेटे की मां हैं। शादी के बाद दलजीत विदेश में शिफ्ट हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें: TJMM Day 9 Box Office: 'पठान' की आंधी में 'तू झूठी मैं मक्कार' ने दिखाया दम, 9वें दिन छापे इतने नोट

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur: शादी की तैयारियों के बीच दलजीत कौर को आई शालीन भनोट की याद, एक्स हसबैंड को लेकर हुईं फिक्रमंद