Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina और Gurmeet ने बेटी Divisha का पहला बर्थडे किया सेलिब्रेट, 'दीदी' लियाना को केक खिलाती दिखीं प्रिंसेस

Divisha Choudhary Birthday स्टार कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बेटी दिविशा चौधरी एक साल की हो गई है। कपल ने अपनी लाडली का पहला जन्मदिन खास अंदाज में मनाया है। देबिना और गुरमीत ने दिविशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी लाडली अपनी बहन लियाना को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। देखें फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 11 Nov 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
देबिना बनर्जी की बेटी दिविशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आईं सामने। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary Daughter Divisha Birthday Celebration: टीवी इंडस्ट्री के ऑन-स्क्रीन 'राम' गुरमीत चौधरी और 'सीता' देबिना बनर्जी पिछले साल दो-दो बेटियों के माता-पिता बने। कपल की छोटी बेटी दिविशा आज यानी 11 नवंबर को एक साल की हो गई हैं।

देबिना और गुरमीत ने मनाया दिविशा का पहला बर्थडे 

देबिना और गुरमीत ने अपनी लाडली बेटी दिविशा के पहले जन्मदिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कपल ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। देबिना ने बेटी के बर्थडे पार्टी की फोटोज भी शेयर की हैं। फोटोज में मॉम-डैड देबिना और गुरमीत को अपनी लाडली के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

Debina-Gurmeet Divisha

यह भी पढ़ें- 'मॉम' Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों संग रैम्प पर बिखेरा जलवा, डेढ़ साल की Lianna ने क्यूट डांस से जीता दिल

दीदी लियाना को केक खिलाती दिखीं दिविशा

एक तस्वीर में देबिना और गुरमीत अपनी बेटी दिविशा के साथ पोज दे रहे हैं। नन्ही दिविशा के चेहरे पर केक लगा हुआ है। एक फोटो दिविशा की सोलो है, जिसमें वह व्हाइट फ्रॉक और हेयरबैंड में बेहद क्यूट लग रही हैं। आखिरी फोटो में दिविशा अपनी दीदी लियाना को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना बनर्जी न कैप्शन में लिखा है, "हमारी नन्ही चमत्कार आज एक साल की हो गई है। मेरी दिविशा को जन्मदिन की मुबारकबाद। तुमने हमें पूरा किया है।" दिविशा के बर्थडे बैश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दिविशा की वजह से देबिना को चमत्कार पर आया यकीन

देबिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिविशा का मिड-नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन का बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को अपनी लाडली के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ देबिना ने कैप्शन में लिखा, "और आज मुझे पता चला कि सपने सच होते हैं और मुझे चमत्कार पर भरोसा हुआ। मेरी 11.11 दिविशा।"

बता दें कि देबिना ने पांच साल तक कोशिश करने के बाद IVF के जरिए प्रेग्नेंट हुई थीं और अप्रैल 2022 में बेटी लियाना को जन्म दिया था। लियाना की डिलीवरी के तुरंत बाद देबिना नेचुरली प्रेग्नेंट हो गई थीं और सात महीने बाद बेटी दिविशा का स्वागत किया था। 

यह भी पढ़ें- महादेव की नगरी में गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने कराया छोटी बेटी का मुंडन, वाराणसी के घाट से शेयर की ये तस्वीर