Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Daughter Name: टीवी के राम और सीता ने रखा अपनी दूसरी बेटी का नाम, बेहद खास है उसका मतलब

आपको बता दें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की पहली बेटी लियाना का जन्म उनकी बहन से ठीक आठ महीने पहले हुआ था। वहीं दूसरी बेटी का जन्म 11 नवंबर को हुआ। वक्त से पहले दूसरी बेटी के जन्म के कारण वो काफी कमजोरी थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 03 Jan 2023 10:24 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhary Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की फेमस और हिट जोड़ियों में से एक  देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ महीने पहले ही देबीना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है। दोनों ही स्टार्स अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ पोस्ट करते रहते हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने क्रिसमस के मौके पर अपनी दोनों की बेटियों संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि स्टार्स ने अभी तक अपनी दूसरी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। वहीं अब कपल ने अपनी दूसरी बेटी के नाम का खुलासा किया है। उन्होंने बेहद ही प्यारा नाम रखा है, जिसका मतलब भी काफी खास है।

बेहद खास है देबिना की दूसरी बेटी का नाम

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दूसरी बेटी संग खास तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही उसके नाम का भी खुलासा किया है। तस्वीर में दोनों एक गोले के अंदर बेटी को गोल में लिए बैठे हैं। वहीं इसके ऊपर दिविशा लिखा हुआ है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम दिविशा रखा है। इसके साथ ही कपल ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'हमारी जादुई बच्ची का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब है सभी देवी/देवी दुर्गा की मुखिया।'

फैंस दे रहे हैं देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को बधाई

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बच्ची का नाम दिविशा फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हर कोई दोनों को बेटी के नाम के लिए बधाई और ढेर सारा आशीर्वाद दे रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिविशा बहुत खुशकिस्मत है कि उसे आप जैसे माता-पिता मिले।' वहीं दूसरा लिखता है, 'बहुत अच्छा नाम भगवान उसे हमेशा आशीर्वाद दें।'  ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पर अब तक काफी व्यूज आ चुके हैं।