Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee Baby Girl: टीवी की 'सीता' देबिना एक बार फिर बनीं मां, डिलीवरी के बाद शेयर की गुड न्यूज

टीवी सीरियल रामायण के सेट पर मिले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने शादी के दस सालों बाद 3 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 12:39 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Debina Bonnerjee Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Debina Bonnerjee Baby: छोटे पर्दे की सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। देबीना एक बार फिर से एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं हैं। महज कुछ मिनटों पहले ही देबीना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नोट के साथ अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस के साथ शेयर की है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर स्टार्स और फैंस के बधाई संदेश का तांता लग गया है। हर कोई मां और बच्ची को विश कर रहैं।

बेटी के जन्म होते ही देबिना ने शेयर किया पहला पोस्ट

देबिना बनर्जी ने​ डिलीवरी के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस को खुशखबरी दी है। देबीना ने गुरमीत चौधरी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर देबीना के मैटरनिटी फोटोशूट की है। इसके साथ ही देबीना ने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। दोबारा माता-पिता बनकर हम बेहद खुश हैं, इस समय हम थोड़ी प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं, क्योंकि हमारा बेबी समय से पहले ही इस दुनिया में आ गया है। अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही हम पर बरसाते रहें।' इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mom to be Actresses: सोनम कपूर के बाद अब इन सेलिब्रिटीज के घर गूंजेगी किलकारी, कोई शादी के 6 सालों बाद तो कोई 9 महीने बाद ही बनेंगी मां

डिलीवरी से पहले चर्चा में रहा बोल्ड फोटोशूट

बता दें कि देबिना बनर्जी ने डिलीवरी के कुछ दिन पहले ही बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था। इन तस्वीरों को लेकर वो काफी चर्चा में तो रहीं थीं इसके साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था। देबिना बनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट मैटरनिटी फोटोशूट की लगभग तीन से चार तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कॉन्सेप्ट के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में देबिना सेमी न्यूड नजर आ रही थीं।