Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee: बेटी को घर लेकर पहुंचें गुरमीत-देबिना, लियाना के बाद दूसरे बच्चे का शानदार स्वागत

Debina Bonnerjee देबिना बनर्जी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 11 नवंबर को दूसरी बार बेबी गर्ल को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के छह दिन बाद अब गुरमीत-देबिना अपनी बेटी को घर लेकर आए जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 17 Nov 2022 05:28 PM (IST)
Hero Image
debina bonnerjee and gurmeet Choudhary welcome their second baby girl. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Debina Bonnerjee And Gurmeet Chodhuary:टेलीविजन के राम-सीता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। छह दिन पहले यानी कि 11 नवंबर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके ये जानकारी दी थी कि उनके घर एक बार फिर से नन्ही परी ने जन्म लिया है। बेटी के जन्म के छह दिन बाद देबिना अपनी बेटी के साथ घर लौटी हैं और उन्होंने लियाना की तरह ही बिलकुल शानदार तरह से अपनी दूसरी बेटी का भी स्वागत किया है। अपनी दूसरी बेटी के स्वागत की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बेटी को घर लेकर पहुंचे-गुरमीत देबिना

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने बेटी के स्वागत के साथ ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपना पूरा घर सफेद और पिंक बैलून से सजाया हुआ है। इस फोटो को कैप्शन देते हुए देबिना ने लिखा, 'अपने मिरिकल के साथ मैं घर लौट आई हूं। दूसरी तस्वीर में बैलून से बने गोले के आगे देबिना ने अपनी बेटी लियाना को बिठाया हुआ है, जो ब्लू और येलो ड्रेस में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इन फोटोज के अलावा देबिना ने अपने मुख्य द्वार की भी तस्वीरें भी शेयर की, जिसे उन्होंने पिंक व्हाइट और ब्लू बैलून से सजाया हुआ है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'ये कितना प्यारा है'। बेबी के वेल्कम के लिए ये पूरी तैयारियां देबिना बनर्जी की बहन जीवी ने की थी।

अप्रैल में किया था पहली बेटी का स्वागत

देबिना बनर्जी ने शादी के 11 साल के बाद अपनी पहली बेटी लियाना का स्वागत किया था। उनकी बेटी का जन्म 3 अप्रैल 2022 में हुआ था। लियाना काफी प्यारी हैं। देबिना-गुरमीत जब भी अपनी बेटी के साथ कोई तस्वीर शेयर करते हैं, वह देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। लियाना के जन्म के चार महीने बाद ही 16 अगस्त को देबिना गुरमीत ने एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस की दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खुशी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी, जिसे देखने के बाद उनके फैंस ने तो उन्हें खूब बधाई दी, लेकिन इस बीच ही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था।

टीवी के राम-सीता हैं गुरमीत-देबिना

अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के बाद अगर कोई टेलीविजन पर राम-सीता बनकर सबसे ज्यादा मशहूर हुआ, तो वह है देबिना और गुरमीत। दोनों के प्यार की कहानी भी इसी शूटिंग सेट से शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 15 फरवरी 2021 में धूमधाम से शादी की।

यह भी पढ़ें: Children’s Day 2022: बॉलीवुड ही नहीं, इन टेलीविजन स्टार्स के बच्चे भी सोशल मीडिया पर बचपन से ही करते हैं राज

यह भी पढ़ें: Debina Bonnerjee Baby Video: देबिना ने शेयर किया हॉस्पिटल से बेबी गर्ल का वीडियो, पुचकारते हुए नजर आए गुरमीत