Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee ने छोटी बेटी दिविशा का कराया 'अन्नप्राशन', शेयर की सेरेमनी की तस्वीरें

Debina Bonnerjee गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary ) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने रविवार को अपनी छोटी बेटी दिविशा का अन्नप्राशन किया गया है । यह सेरेमनी कोलकाता में देबिना के पूरे परिवार के साथ की गई ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 03 Apr 2023 08:53 AM (IST)
Hero Image
Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary, Divisha Choudhary, Lianna Choudhary, Debina Bonnerjee Daughters, Debina Bonnerjee, Debina Bonnerjee

नई दिल्ली, जेएनएन।  Debina Bonnerjee: टीवी कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) बीते साल दो बेटियों के पेरेंट्स बने हैं। बड़ी बेटी लियाना का जन्म 3 अप्रैल में हुआ था तो वहीं दिविशा का जन्म नवंबर में हुआ था। ऐसे में ये कपल इन दिनों कोलकाता में है। रविवार को देबिना ने दिविशा का 'अन्नप्राशन' किया गया है। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।

दिविशा का 'अन्नप्राशन'

दरअसल, देबिना के परिवार ने उनकी छोटी बेटी दिविशा का 'अन्नप्राशन' किया, जो बच्चे के जन्म के कुछ महीने बाद होता है। यह सेरेमनी कोलकाता में देबिना के पूरे परिवार के साथ की गई। दिविशा को उनके परिवार वालों ने खाना खिलाया। इस दौरान दिविशा रेड एंड बेज ब्रोकेड ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें नन्ही दिविशा का बंगाली अंदाज दिखाई दे रहा है।

बंगाली साड़ी में देबिना

राइस सेरेमनी में देबिना बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस रेड बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसे फुल बैलून स्लीव्स के ब्लाउज से पेयर किया था। वहीं, गुरमीत व्हाइट कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे। देबिना और गुरमीत की बड़ी बेटी लियाना चौधरी ने दिविशा के साथ लाल-व्हाइट लहंगा-चोली में ट्विनिंग करती दिखी।

लियाना के बर्थडे पर स्पेशल प्लानिंग

दिविशा का 'अन्नप्राशन' के बाद ये कपल आज अपनी बड़ी बेटी लियाना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। आज लियाना पूरे एक साल की हो गई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में लियाना और दिविशा के बर्थडे आउटफिट्स की झलक दिखाई थी।

देबिना ने लियाना के लिए एक यूनिकॉर्न-थीम ड्रेस बनवाई है और खुद के लिए ब्लश पिंक कलर की ड्रेसेस ली हैं। बता दें कि देबिना ने अपनी पहली बेटी को जन्म देने के 1 महीने बाद ही दोबारा प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया था।

'रामायण' से की थी एक्टिंग की शुरुआत

बता दें देबिना ने टीवी सीरियल 'रामायण' एक्टिंग में अपनी शुरुआत की थी। इस टीवी सीरीज में उन्होंने सीता का किरदार निभाया था। रामायण में उनके अपोजिट अभिनेत्री के पति गुरुमीत चौधरी नजर आए थे। गुरुमीत ने राम का किरदार निभाया था।