Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों में किया भेदभाव, ट्रोलिंग पर पति गुरमीत ने निकाला गुस्सा, बोले- 'ये लोग घटिया हैं'

टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी साल 2022 में एक नहीं बल्कि दो बेटियों के पेरेंट्स बना । देबिना की अप्रैल 2022 में डिलीवरी के बाद नवंबर में भी एक प्री-मैच्योर डिलीवरी हुई थी । अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है कि वह अपनी दोनों बेटियों में भेदभाव करती हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 30 Jun 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) सालों से पर्दे से दूर हैं। अभिनेत्री इन दिनों देबिना अपनी बेटियों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्हें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के शो किसीने बताया नहीं में देखा गया था।

जहां उन्होंने दो बेटियों की मां बनने का एक्सपीरियंस साझा किया था, उन्होंने 2022 में अपनी दो बेटियों लियाना और दिविशा का स्वागत किया। वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि अभिनेत्री अपनी बेटियों में भेदभाव करती हैं। अब एक्ट्रेस के पति गुरमीत चौधरी ने इसी पर अपना रिएक्शन दिया है।

क्या बोले गुरमीत चौधरी

एक्टर ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में कहा कि देबिना बनर्जी को ये सुनकर बुरा लगता है। जब उन्हें कहा जाता है कि वो दिविशा के प्रति पक्षपाती हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस तरह के कमेंट घटिया हैं और यह उस मां को आहत करती हैं, जिसके बारे में यह कहा गया है।

यह भी पढ़ें- रामायण फेम Debina Bonnerjee पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, दो बच्चों की मां का ये फोटोशूट देख उड़ जाएंगे होश

उन्होंने आगे कहा की मैं उनसे कहता हूं कि ये लोग बेरोजगार हैं, वे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले सोचते नहीं हैं और वे जो कहते हैं उसका हमारे जीवन पर असर नहीं होना चाहिए।'

पिता बनकर अभिनेता में आए कई बदलाव

एक्टर ने अपनी इस बातचीत में बताया कि, पिता बनने के बाद गुरमीत का जीवन बदल गया है। उन्हें अपनी दो बेटियों द्वारा समर्थन और प्यार महसूस करने पर गर्व है। बता दें, देबिना और गुरमीत ने 15 फरवरी, 2011 को शादी की थी। साल 2022 में अप्रैल में उनकी पहली बेटी लियाना पैदा हुई और उसी साल नवंबर में दिविशा का स्वागत हुआ।

कमांडर करण सक्सेना में नजर आएंगे अभिनेता

एक्टर जल्द अपनी वेब सीरीज कमांडर करण सक्सेना में नजर आएंगे। जो अगले महीने यानी 8 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसकी कहानी एक ऐसे भारतीय कमांडर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जो अपने देश को आतंकवादियों से बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

यह भी पढ़ें-  पहली बेटी के जन्म के तुरंत बाद दोबारा प्रेग्नेंट हो गई थीं Debina Bonnerjee, बोलीं- 'डर था लोग क्या कहेंगे...'