Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee: बेटियों संग वेकेशन पर निकले देबिना और गुरमीत, यूरोप में जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें

Debina Bonnerjee- Gurmeet Choudhary Vacation With Daughters देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी फैमिली के साथ लॉन्ग वेकेशन पर निकले हुए हैं। कपल ने बीते साल अपने दोनों बेटियों का स्वागत किया था। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बेटियां लियाना और दिविशा अब कुछ बड़ी हो गई हैं तो कपल इन्हें लेकर यूरोप की सैर पर निकल गया है जहां ये जमकर मस्ती कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
Debina Bonnerjee- Gurmeet Choudhary Instagram Account Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Debina Bonnerjee- Gurmeet Choudhary Vacation With Daughters: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों जमकर मस्ती कर रहे हैं। कपल अपनी दोनों खूबसूरत बेटियों के साथ वेकेशन पर निकला हुआ है। जहां से इस हैप्पी फैमिली की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बीते साल अपने दोनों बच्चों का स्वागत किया था। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंसी और बच्चों की हेल्थ अपडेट शेयर करती थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटियों लियाना और देविशा की कई सारी बातें शेयर कीं। अब दोनों बेटियों को लेकर कपल दुनिया घूमने निकला है।

यह भी पढ़ें- 18 की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, एक साल में हुआ तलाक, शर्मिंदगी को लेकर सुनिधि चौहान ने कही ये बात

दुबई से स्विट्जरलैंड तक

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी फिलहाल लंबी छुट्टी पर हैं। इस वेकेशन की शुरुआत उन्होंने दुबई से की थी, जहां लगभग तीन दिन बिताए। इसके बाद देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ज्यूरिख, मॉन्ट्रो, इंटरलेकन (स्विट्जरलैंड), जेनेवा, पेरिस और एम्स्टर्डम में छुट्टियां बिताईं।

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वायरल हुई तस्वीरें

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की है। इनमें कपल बेटियों के साथ जमकर मस्ती करते करते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

शादी के 10 साल बाद मिली खुशी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बीते साल अपने दोनों बच्चों का स्वागत किया। कपल को शादी के लगभग 10 सालों बाद ये खुशी नसीब हुई है। बड़ी बेटी लियाना का जन्म 3 अप्रैल 2022 को हुआ था। वहीं, दिविशा का जन्म 11 नवंबर, 2022 को हुआ था।

यह भी पढ़ें- Debina Bonnerjee Baby Video: देबिना ने शेयर किया हॉस्पिटल से बेबी गर्ल का वीडियो, पुचकारते हुए नजर आए गुरमीत

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

कपल ने यूं दी गुड न्यूज

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बेहद खूबसूरत अंदाज में अपने माता- पिता बनने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। दोबारा माता-पिता बनकर हम बेहद खुश हैं, इस समय हम थोड़ी प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं, क्योंकि हमारा बेबी समय से पहले ही इस दुनिया में आ गया है। अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही हम पर बरसाते रहें।" 

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)