Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee ने सरेआम पति गुरमीत चौधरी को किया Kiss, फैंस को क्यों आई नेहा कक्कड़-कार्तिक आर्यन की याद?

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। लेकिन आए दिन उनको लेकर कोई न खबर सामने आती रहती है। इस बीच सोशल मीडिया पर देबिना का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह पति गुरमीत चौधरी को किस करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को कार्तिक आर्यन और नेहा कक्कड़ की याद आई है

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 22 Feb 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
देबिना के इस वीडियो को देख फैंस को याद आए कार्तिक (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें देबिना बनर्जी का नाम भी शामिल होगा। बेशक एक्टिंग की दुनिया से वह ब्रेक पर मौजूद हैं, लेकिन अक्सर देबिना सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रामायण टीवी सीरियल के लिए फेमस देबिना बनर्जी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति और अभिनेता गुरमीत चौधरी को चूमती हुईं दिखाई दे रही हैं। लेकिन देबिना और गुरमीत के इस वीडियो को देखकर फैंस को अब कार्तिक आर्यन और नेहा कक्कड़ की याद आ गई है।

देबिना का वीडियो देख फैंस क्यों याद आए कार्तिक और नेहा

साल 2008 में टीवी पर आई रामायण में देबिना बनर्जी ने मां सीता का किरदार अदा किया। जबकि उनके पति गुरमीत चौधरी भगवान राम की भूमिका में नजर आए। इस टीवी सीरियल के बाद से इनके बीच प्यार उमड़ने लगा और अब ये दोनों शादीशुदा कपल के तौर हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं।

इस बीच फिल्मीज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस अपने हसबैंड को किस करती हुईं नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को भूल भुलैया 3 एक्टर कार्तिक आर्यन और सिंगर नेहा कक्कड़ की याद आ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- एक पल को तो पहली बार देखने पर लगा कि ये कार्तिक और नेहा हैं। दूसरे यूजर ने पूछा है- क्या ये कार्तिक आर्यन नहीं। इस तरह से तमाम फैंस गुरमीत चौधरी को बॉलीवुड एक्टर ही समझ रहे हैं।

दो बच्चों की मां हैं देबिना

गुरमीत चौधरी से शादी के बाद देबिना बनर्जी ने दो बच्चों को जन्म दिया है और वह दो बेटियों की मां हैं। आए दिन देखा जाता है कि वह सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बच्चियों के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं और महफिल लूटती रहती हैं।

ये भी पढ़ें- Vijayakanth Death: विजयकांत के निधन से टूटा Debina Bonnerjee का दिल, पहले तमिल हीरो को ऐसी दी श्रद्धांजलि