Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मॉम' Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों संग रैम्प पर बिखेरा जलवा, डेढ़ साल की Lianna ने क्यूट डांस से जीता दिल

Debina Bonnerjee Daughters Ramp Walk छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनत्री देबिना बनर्जी ने अपने हालिया रैम्प वॉक से पूरी महफिल लूट ली। देबिना ने अपनी दोनों बेटियों के साथ स्टेज पर आग लगा दी। उनकी दोनों बेटियों का पहला रैम्प वॉक बहुत स्पेशल और यादगार रहा। देबिना और उनकी बेटियों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
देबिना ने दोनों बेटियों के साथ किया रैम्प वॉक (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Debina Bonnerjee Daughters First Ramp Walk: 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों देबिना अपनी बेटियों के साथ रैम्प वॉक को लेकर चर्चा में हैं। 

देबिना ने बेटियों के साथ किया रैम्प वॉक

40 साल की देबिना बनर्जी दो बेटियों की मां हैं। उनकी बच्चियों का नाम लियाना और दिविशा चौधरी है। हाल ही में, मां बनने के बाद एक्ट्रेस टाइम्स फैशन वीक में बेटियों के साथ रैम्प वॉक पर उतरीं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

Debina Bonnerjee with Kids

देबिना ने बेटियों के साथ की ट्विनिंग

सिर्फ रैम्प वॉक ही नहीं, देबिना ने अपनी बेटियों के साथ ट्विनिंग भी की। देबिना ने रेड और ऑरेंज कलर की डीप नेक थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने रेड हाई हील्स के साथ स्टाइल किया था। देबिना ने मैसी ब्रेड्स और न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। 

Debina Bonnerjee with daughters

देबिना की दोनों बेटियों ने भी रेड और ऑरेंज कलर की ड्रेस में ट्विनिंग की। दोनों ने मैचिंग हेयर बैंड भी लगाया था। दिविशा अपनी मां की गोद में थीं। वहीं, लियाना रैम्प वॉक कर रही थीं।

यह भी पढ़ें- Debina Bonnerjee: 5 साल तक बच्चे के लिए तरसीं देबिना बनर्जी! कई बार फेल हुआ ट्रीटमेंट, अब छलका दर्द

लियाना की क्यूटनेस ने जीता दिल

देबिना बनर्जी की बड़ी बेटी लियाना चौधरी ने फैशन शो के दौरान अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लिया। जब लियाना ने रैम्प वॉक पर एंट्री दी तो वह अपने पापा गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को देखते ही उनके पास चली जाती हैं। डैडी गुरमीत भी अपनी लाडली पर जमकर प्यार लुटाते हैं। फिर वह मॉम रैम्प वॉक करती हैं और स्टेज पर डांस करने लग जाती हैं। उनका ये क्यूट वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी शादी के 11 साल बाद पिछले साल अप्रैल में माता-पिता बने थे और एक बेटी लियाना चौधरी का स्वागत किया था। नवंबर 2022 में देबिना दूसरी बेटी की मां बनीं। देबिना और गुरमीत अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Debina Bonnerjee ने छोटी बेटी दिविशा का कराया 'अन्नप्राशन', शेयर की सेरेमनी की तस्वीरें