Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहली बेटी के जन्म के तुरंत बाद दोबारा प्रेग्नेंट हो गई थीं Debina Bonnerjee, बोलीं- 'डर था लोग क्या कहेंगे...'

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary शादी के 11 साल बाद दो बेटियों के माता-पिता बने थे। देबिना पहली बेटी के जन्म के मात्र तीन महीने के अंदर दोबारा प्रेग्नेंट हुई थीं। हाल ही में देबिना ने न्यू मॉम रुबीना दिलैक से बात करते हुए उस पल को याद किया जब वह दोबारा प्रेग्नेंट हुई थीं। उन्होंने बताया कि वह किस चीज से डरी हुई थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Apr 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
देबिना बनर्जी ने दोबारा प्रेग्नेंसी पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल रामायण की सीता के रूप में मशहूर हुईं जानी-मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने साल 2022 में दो-दो बेटियों को जन्म दिया था और वो भी सात महीने के अंदर। गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी की बेटियों का नाम लियाना और दिविशा है। हाल ही में, देबिना ने बताया कि पहली बेटी के जन्म के तुरंत बाद प्रेग्नेंट होने पर उन्हें क्या डर सता रहा था।

देबिना बनर्जी ने साल 2022 में पहली बार बेटी लियाना को IVF के जरिए जन्म दिया था। 5-6 साल तक कोशिश के बाद एक्ट्रेस मां बनी थीं। हालांकि, डिलीवरी के तुरंत बाद देबिना की खुशकिस्मती थी कि वह नेचुरल तरीके से दोबारा मां बनीं। उन्होंने प्री-मेच्योर डिलीवरी से बेटी दिविशा को जन्म दिया।

दोबारा प्रेग्नेंसी से चौक गई थीं देबिना

हाल ही में, देबिना बनर्जी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के चैट शो 'किसी ने बताया नहीं' में आईं और उन्होंने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर बात की। देबिना ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह फिर से मां बनने वाली हैं तो उनका क्या रिएक्शन था।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्ट्रेस ने कहा, "यह बहुत मिक्स फीलिंग थी। मैं बहुत डरी हुई थी कि लोग क्या कहेंगे और मैं खुश भी थी। यह जानकर कि मेरा शरीर एकदम ठीक है और इसके अंदर दोबारा करने की क्षमता है।" यह सुनकर रुबीना ने उन्हें सुपर वुमन कहा।

यह भी पढ़ें- Debina और Gurmeet ने बेटी Divisha का पहला बर्थडे किया सेलिब्रेट, 'दीदी' लियाना को केक खिलाती दिखीं प्रिंसेस

दिविशा के लिए रो पड़ीं देबिना

देबिना से जब रुबीना ने पूछा कि लियाना और दिविशा को पहली बार देख उनका रिएक्शन क्या था। तब एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने लियाना को पहली बार देखा तो उनका दिल खुशी से भर गया था। उन्हें लगा कि अब इस दिल में किसी और के लिए जगह नहीं है, लेकिन जब दिविशा आई तो पता चला कि उनके दिल में और जगह है। वह पहली बार दिविशा को देख इमोशनल हो गई थीं। रुबीना के शो में देबिना की आंखों में आंसू भी आ गए।

यह भी पढ़ें- 'मॉम' Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों संग रैम्प पर बिखेरा जलवा, डेढ़ साल की Lianna ने क्यूट डांस से जीता दिल