Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shoaib Ibrahim का Bigg Boss 18 के चक्कर में होने वाला था बड़ा नुकसान, परेशान एक्टर ने बताई अपनी मुश्किल

बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को लेकर शोएब इब्राहिम सुर्खियों में बने हुए थे। एक्टर को बिग बॉस 18 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट होने की अफवाह थी। हालांकि अब दीपिका कक्कड़ ने अपने व्लॉग पर शेयर किया है कि शोएब शो में हिस्सा ले रहे हैं या नहीं। इसके साथ ही शोएब ने बताया कि वो एक भारी नुकसान का शिकार होने वाले थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Jul 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
पॉपुलर टीवी एक्टर 'शोएब इब्राहिम', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 18 को लेकर अपडेट्स आने लगी हैं। फिल्म के साथ- साथ टीवी पर भी सलमान खान को फैंस एक बार फिर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। होस्ट के साथ बिग बॉस 18 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स भी चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम को लेकर खबरें आई कि वो शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। वहीं, अब एक्टर ने इस अफवाह पर रिएक्ट किया है और पूरा सच बताया। शोएब इब्राहिम ने ये भी खुलासा किया कि बिग बॉस 18 की वजह से उनका बड़ा नुकसान होने वाले था।

दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपना नया व्लॉग शेयर किया। जहां उन्होंने शोएब इब्राहिम के बिग बॉस 18 में शामिल होने को लेकर बात की।

क्या बिग बॉस में होंगे शामिल ?

दीपिका कक्कड़ व्लॉग में शोएब से पूछती नजर आईं कि क्या बिग बॉस 18 में उनके शामिल होने की खबर सच है। जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है, ऐसा हर सीजन में होता है कि मेरा नाम लिस्ट में आता है, लेकिन ये सब सिर्फ अफवाहें हैं और मैं इस सीजन में हिस्सा नहीं लेने जा रहा हूं।"

यह भी पढ़ें- 'सौतन' के साथ पति Shoaib Ibrahim को देख चिढ़ीं Dipika Kakar, सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट

अफवाहों ने पकड़ा जोर

शोएब ने आगे कहा, "मैंने पहले भी इस बात का ज़िक्र किया है, कभी न नहीं कहना चाहिए, लेकिन बिग बॉस के इस सीजन में भाग लेने की मेरी कोई योजना नहीं है। मैं हिस्सा लेना पसंद करूंगा, लेकिन 3-4 साल बाद अभी नहीं। मैं बस ये साफ करना चाहता था, क्योंकि मुझे सुबह से बहुत सारे मैसेज मिले हैं। मुझे नहीं पता कि ये खबर किसने शुरू की लेकिन मैं शो में नहीं जा रहा हूं।"

नुकसान से बाल- बाल बचे शोएब

शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में बताया कि कैसे अफवाहों के कारण वो एक प्रोजेक्ट खो सकते थे। एक्टर ने कहा, "मुझे एक प्रोडक्शन हाउस से एक मैसेज भी मिला, जिसमें पूछा गया था कि क्या मैं सच में बिग बॉस 18 में जा रहा हूं, क्योंकि वे मुझे एक शो के लिए कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे थे। फिर मैंने उन्हें बताया कि मैं पार्टिसिपेट नहीं कर रहा हूं, तो हम शो के बारे में बात कर सकते हैं।" 

यह भी पढ़ें- पर्दे पर फिर जमेगी Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim की जोड़ी, अमिताभ-रेखा की इस फिल्म पर आधारित होगी कहानी