Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Singh: 'संध्या बींदणी' दीपिका सिंह ने बेशरम रंग पर दिखाए बोल्ड मूव्स, लोग बोले- भाबो को पता चलेगा तो

Deepika Singh दीया और बाती हम फेम संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह ने हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर किया। जिसमें वो पठान के सॉन्ग बेशरम रंग पर अपने बोल्ड मूव्स दिखा रही हैं। अब लोग इन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 07 Jan 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
Deepika Singh, Diya Aur baati fame Sandhya Bindani

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी तो आपको याद है न? जी हां इस किरदार को निभाने वाली दीपिका सिंह ने शो को तो कब का अलविदा कह दिया लेकिन आजकल वो सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही हैं। हाल ही में उन्होंने पठान के बेशरम रंग पर अपने मूव्स क्या दिखाए कि लोगों ने टीवी की इस संस्कारी बहू को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा कि भाबो की बहू को हुआ क्या है?

'बेशरम रंग' पर दीपिका सिंह ने दिखाए बोल्ड मूव्स

दीपिका सिंह, अपने इंस्टाग्राम रील में ग्रे कलर की ड्रेस में बोल्ड मूव्स दिखाए है। पठान के बेशरम रंग पर अपने स्टेप्स दिखा रही एक्ट्रेस को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा काफी समय बाद बिना किसी तैयारी के मैंने ये डांस रील बनाई है सबसे लेटेस्ट सॉन्ग पर...

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

लोगों ने किया ट्रोल

अपने इस डांस वीडियो दीपिका जमकर ट्रोल भी हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप एक्ट्रेस तो अच्छी है लेकिन डांस बहुत बुरा करती हैं। तो एक ने लिखा कि मैम बिना तैयारी के ऐसे वीडियो मत बनाया करो। तो किसी ने कहा कि संध्या बहू तो अपनी मर्यादा भूल गई है। तो किसी का कहना था कि अरे भाबो को बताओ कि उनकी बींदणी हनुमान गली में नाच रही है।

छोटे पर्दे से हैं गायब

साल 2011 में सीरियल दीया और बाती हम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका सिंह को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। सीरियल की दौरान उनका प्यार शो के डायरेक्टर से हुआ और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका पर एक अवॉर्ड शो में ड्रिंक करके परफॉर्म करने का भी आरोप लगा था जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि वो डाइटिंग पर है तो ऐसा सोच भी नहीं सकतीं। बता दें कि बेटे के जन्म के बाद दीपिका छोटे पर्दे से गायब हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: सलमान खान ने की तारीफ तो रो पड़े अब्दु रोजिक, बताया- घर में चूल्हा जले इसलिए बाजार में गाते थे

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के भाई ने किया बहन को सपोर्ट तो भड़क गए सलमान खान, पूछा- बेटा कौन सा शो देख रहे हो?