Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ठंड से मरते-मरते बचीं 'देवों के देव महादेव' की आर्या वोरा, इतने कम टेम्परेचर में शूट कर ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

एक्टर्स के बीच प्री वेडिंग शूट कराने का चलन काफी पुराना है। हर कोई अपनी पसंद की लोकेशन पर शूट कराता है जिससे कि उसकी यादगार मेमोरीज बनें। टीवी सीरियल देवों के देव महादेव की एक्ट्रेस आर्या वोरा ने भी कुछ ऐसा ही किया लेकिन इसके लिए उनकी हालत भी काफी खराब हुई। आर्या वोरा ने प्री वेडिंग शूट का वीडियो शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 17 Mar 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
'देवों दे देव महादेव' एक्ट्रेस आर्या वोरा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सीरियल 'देवों के देव महादेव' में 'सिद्धी' का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस आर्या वोरा (Aarya Vora) फैंस की चहेती बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने कंटेंट के जरिये भी काफी फेमस हुई हैं। आर्या वोरा ने 26 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड रंजीत से शादी कर ली। उनकी शादी इतनी चर्चा में नहीं रही, जितना उनका प्री वेडिंग शूट सुर्खियां बटोर रहा है। 

एक्टर्स के बीच लैविश प्री वेडिंग का एक ट्रेंड सा बना रहता है। आर्या वोरा ने शादी के पहले जो शूट कराया था, उसका वीडियो अब उन्होंने शेयर किया है। इसे देखने के बाद फैंस उनकी हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे। आर्या ने -22 डिग्री टेम्परेचर पर स्पीति घाटी में शूटिंग की थी, जिसकी वजह से इनकी जान जाते-जाते बची। 

मरते-मरते बची थीं आर्या वोरा

हाल ही में आर्या वोरा ने इंस्टाग्राम पर स्पीति वैली में अपने प्री-वेडिंग शूट का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत ज्यादा ठंड होने के कारण आर्या बेहोश होने की कगार पर आ जाती हैं। लेकिन फिर भी हिम्मत न हारते हुए वह स्ट्रैपलेस काले रंग का गाउन पहनकर कम तापमान में शूटिंग जारी रखती हैं। इसके साथ ही आर्या ने खुलासा किया कि वह हाइपोथर्मिया से मरते-मरते बची थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Aarya voraa || India 🇮🇳 (@aaryavora)

ड्रीम शॉट के लिए लिया रिस्क

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही आर्या ने बताया बहुत रिस्क लेते हुए शूटिंग पूरी की गई थी। उन्हें अपना ड्रीम शॉट चाहिए था, जिसके लिए वह करीब एक साल से प्लानिंग कर रही थीं। आर्या के इस वीडियो को देख यूजर्स ने उनकी तारीफ की, तो कुछ ने उन्हें खरी खोटी भी सुनाई। 

एक यूजर ने लिखा, 'इसलिए शिक्षा और सामान्य ज्ञान की जरूरत है।' एक अन्य ने कहा, 'यह देखना फनी और दुखद है कि तस्वीरें कितनी जरूरी हो गई हैं! कोई एक शॉट के लिए अपने जीवन का सौदा करने के लिए तैयार है? हे भगवान..' 

यह भी पढ़ें: Suhana Khan की मदमस्त अदाओं ने मचाई तबाही, शाह रुख खान की बेटी का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने