Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण के बाद 'गोपी बहू' के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, सामने आईं गोद भराई रस्म की तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy बी टाउन अदाकारा दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बच्ची के रूप में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। दीपिका के बाद कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो जल्द ही मां बनने वाली हैं। इनमें छोटे पर्दे की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी के बेबी शॉवर (Devoleena Bhattacharjee Baby Shower) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 16 Oct 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
देवोलीना भट्टाचार्जी का हुआ बेबी शॉवर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devoleena Bhattacharjee Baby Shower: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी जरूर शामिल रहता है। मौजूदा समय में वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड का लुत्फ उठा रही हैं। कुछ दिन पहले देवोलीना ने अपने पति शहनवाज शेख के साथ मिलकर मैटेरनिटी फोटोशूट कराया था। 

अब छोटे पर्दे की गोपी बहू की गोद भराई की रस्म भी पूरी हो गई है। इस खास सेरेमनी की लेटेस्ट तस्वीरों  को देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आलम ये है कि अभिनेत्री ये फोटो अब तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए नजर देवोलीना की इन तस्वीरों पर डालते हैं। 

गोपी बहू की गोद भराई रस्म हुई पूरी 

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में दूसरी गोपी बहू के तौर पर देवोलीना भट्टाचार्जी की शो में एंट्री हुई थी। लेकिन अपनी कमाल की एक्टिंग के दम पर उन्होंने भारत के घर में अपनी पहचान बनाई। इन दिनों प्रेग्रेंसी को लेकर वह एक्टिंग से ब्रेक पर मौजूद हैं और इन खास लम्हों को खुलकर जी रही हैं। 

ये भी पढ़ें- बालकनी में पति की बाहों में रोमांटिक हुईं Devoleena Bhattacharjee, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

फोटो क्रेडिट- देवोलीना भट्टाचार्जी/इंस्टाग्राम

बुधवार को देवोलीना भट्टाचार्जी के घर पर बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन हुआ है, जिसमें मां बनने को लेकर एक्ट्रेस ने अपने परिवार वालों और करीबियों का आशीर्वाद लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस सेरेमनी की लेटेस्ट तस्वीरों को भी शेयर किया है। 

फोटो क्रेडिट- देवोलीना भट्टाचार्जी/इंस्टाग्राम

जिनमें आप देख सकते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पति शहनवाज के साथ रोमाटिंक पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। इस कपल की इन फोटोज से आप एक पल के लिए भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी का बेबी बंप साफ-साफ फ्लॉन्ट हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

देवोलीना भट्टाचार्जी के बेबी शॉवर की ये लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। जिसके चलते सिनेप्रेमी उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इसी वजह से देवोलीना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं और वायरल हो रही हैं। 

फोटो क्रेडिट- देवोलीना भट्टाचार्जी/इंस्टाग्राम

दीपिका के बाद देवोलीना की बारी

बीते 8 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लड़की को जन्म दिया है। ऐसे में अब दीपिका के बाद छोटे पर्दे की अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी की बारी है और जल्द ही उनके घर में किलकारी गूंजने वाली है। बता दें कि प्रेग्नेंसी पीरियड में देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जिसके तहत वह हर रोज छोटी-बड़ी अपडेट देती हुई नजर आती हैं। 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone के बाद इस टीवी एक्ट्रेस के मैटरनिटी फोटोशूट ने उड़ाए होश, शादी के 3 साल बाद बनेंगी मां