Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवोलीना ने प्रेग्नेंसी को बताया छठी मैया का आशीर्वाद, बोलीं - सीरियल साइन करते ही हुआ चमत्कार

गोपी बहू के किरदार से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) घर घर पॉपुलर हुईं। इन दिनों अभिनेत्री अपने प्रेग्नेंट होने की खबर से काफी सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को छठी मैया का आशीर्वाद बताया है। देवोलीना ने कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसा कोई सीरियल करने के बारे में नहीं सोचा था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
देवोलीना भट्टाटार्य ने काफी समय छुपाई अपनी प्रेग्नेंसी

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साथ निभाना साथिया की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस शहनवाज शेख के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। एक्ट्रेस ने 15 अगस्त को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इससे पहले तक उन्होंने इसे सीक्रेट रखा था जबकि फैंस को उनकी तस्वीरें देखकर पहले ही पता लग गया था।

सीरियल साइन करने के बाद हुआ चमत्कार

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर एक बहुत ही खूबसूरत अनुभव शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो इसे भगवान का आशीर्वाद मानती हैं। पहले बच्चा देने के लिए एक्ट्रेस मां छठी मैया को धन्यवाद करती हैं। पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में देवोलीना ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, जब मैंने शो छठी मैया साइन किया, मुझे नहीं पता था कि वो एक मैजिक था, अलग पावर थी या क्या था। सीरियल छठी मैया साइन करते ही मैं प्रेग्नेंट हो गई थी। मुझे पता चला कि छठी मैया गर्भ में पल रहे बच्चे की रक्षा करती हैं।

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee ने व्हाइट साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस बोले- 'हमारी गोपी बहू को नजर न लगे'

देवोलीना ने कहा- कभी प्लान नहीं किया था

एक्ट्रेस ने बताया कि वो नॉन वेज भी पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं जबकि नॉन वेज उन्हें काफी ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा कि मैं अगर नॉन वेज खाती हूं तो मुझे उल्टी होने लग जाती है। ये मां का आशीर्वाद ही है। देवोलीना ने कहा,‘मुझे नहीं पता कि यह इत्तेफाक है या ईश्वर की मर्जी। मैंने कभी प्लान नहीं किया था कि कोई मायथोलॉजिकल शो करूंगी, लेकिन शायद मेरे फैंस की मन्नत पूरी हुई और मैं शो के लिए राजी हो गई।

छठी मैया पर अब तक कोई शो नहीं था। हमने ज्यादातर महादेव, गणेशजी वगैरह पर ही स्टोरीज देखी हैं इसलिए मैं शो करने के लिए राजी हो गई। मेकर्स भी नई कहानी एक्सप्लोर कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: 'गोपी बहू' के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, Devoleena Bhattacharjee ने किया पहली प्रेग्नेंसी एलान