Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी देवोलीना भट्टाचार्जी? एक्ट्रेस बोलीं- बुरा सपना समझकर भूल जाओ

Bigg Boss OTT 2 देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस शो को लेकर किए जाने वाले कमेंट के मामले में काफी एक्टिव रहती हैं। वह खुद बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबर थी कि वह बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा होंगी। फैंस ने इस पर मिक्स रिएक्शन दिया। मगर इस बात में कितनी सच्चाई है खुद एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 10 Jul 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Devoleena Bhattacharjee. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee on Entry in Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' कई वजहों से लाइमलाइट में बना रहता है। हाल ही में खबर आई थी कि शो में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी, जिसमें पलक पुरसवानी (Palak Puswani) से लेकर पुनीत सुपरस्टार (Punit Supersta) तक का नाम बताया जा रहा था। इस कड़ी में एक एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में शामिल होने की खबरों का खंडन करते हुए ऐसी खबर फैलाने वाले को खरी खोटी सुनाई है।

बिग बॉस 15 का हिस्सा थीं देवोलीना

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बिग बॉस के 15वें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। वह जब तक शो में रहीं, तब तक किसी भी गलत बात पर अपनी आवाज उठाती रहीं। इसके अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस के अपडेट्स पर अपनी राय रखने से भी नहीं चूकतीं। उन्हें लेकर चर्चा थी कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी।

देवोलीना ने लगाई क्लास

एक्ट्रेस ने Gupshupto नाम के ट्विटर पेज के उस ट्वीट पर रिप्लाई किया, जिसमें एक्ट्रेस के वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर ज्वाइन होने की कन्फर्मेशन दी गई है। देवोलीना ने कहा कि मेरा पीछा कब छोड़ोगे।

— Devoleena Bhattacharjee (@Devoleena_23) July 9, 2023

इसी के साथ एक फैन ने उन्हें नसीहत दी कि अगर वह ज्वाइन कर रही हैं, तो न करें क्योंकि यह सीजन बोरिंग है। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'नहीं, बिल्कुल नहीं। कोई सपना भी देखे तो बुरा सपना समझकर भूल जाओ। गलत खबरें फैलाना हंद करो।

दो हफ्तों से बढ़ा बिग बॉस

मेकर्स ने शो को दो हफ्ते आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शेयर की। एक्टर ने बताया कि बिग बॉस ओटीटी 2 को 400 करोड़ मिनट तक देखा गया। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक्सटेंड होने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। बता दें कि यह शो जियो सिनेमा पर ऑनएयर होता है। इसे कभी भी देखा जा सकता है।