Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने रियल लाइफ 'अहम' संग मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी, Cozy हुए Devoleena-Shanwaz

Devoleena Bhattacharjee Wedding Anniversary टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर 2022 को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शानवाज शेख के साथ शादी रचाई थी। आज दोनों की शादी की सालगिरह है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में देवोलीना और उनके पति एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं। देखिए फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 14 Dec 2023 07:33 PM (IST)
Hero Image
पति शानवाज शेख संग देवोलीना ने मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devoleena Bhattacherjee-Shanawaz Shaikh Marriage Anniversary: 'साथ निभाना साथिया' और 'बिग बॉस सीजन 13' से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुरुवार को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। अभिनेत्री ने पति शानवाज शेख के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल अचानक शानवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज करके हर किसी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का एलान किया था। मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले शानवाज संग शादी को लेकर देवोलीना बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं। यहां तक कि देवोलीना की फैमिली के साथ भी अनबन हो गई थी। 

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee की भाई अंदीप से हुई सुलह, एक्ट्रेस की शादी के दौरान आई थी दरार

देवोलीना भट्टाचार्जी ने मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी

14 दिसंबर 2023 को देवोलीना और शानवाज की शादी को पूरे एक साल हो गए हैं। इस पल को एक्ट्रेस ने अपने पति और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। 'साथ निभाना साथिया' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। एक तस्वीर में देवोलीना को अपने पति को किस करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं तो एक अन्य में एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना और शानवाज अपनी फैमिली के साथ भी नजर आए। अभिनेत्री येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने झुमके, हेयर बन और मिनिमल मेकअप से अपने लुक में चार-चांद लगाया। वहीं, उनके पति शानवाज ब्लैक पैंट-शर्ट में नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा, "हमारे साथ को एक साल पूरे होने का जश्न मना रही।"

देवोलीना भट्टाचार्जी को आखिरी बार टीवी शो 'दिल दियां गल्लां' में देखा गया था। इसके बाद वह 'साथ निभाना साथिया 2' में भी नजर आई थीं। हालांकि, थोड़े समय बाद ही शो बंद हो गया था। वह 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के अलावा 14 और 15 सीजंस में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- 'द केरल स्टोरी' पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा- 'मेरे पति मुस्लिम हैं, उन्हें तो ये धर्म के खिलाफ नहीं लगी'