Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक शर्ट में शेयर कर दी अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीरें, एक्ट्रेस का ऐसा रूप देखकर हैरान हुए फैंस

पूजा ने पर्दे पर भी ही संस्कारी किरदार निभाया हो लेकिर असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। एक्टिंग के साथ पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 31 Mar 2022 06:58 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Puja banerjee Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Devon Ke Dev Mahadev Puja Banerjee Bold Photo: टीवी शो फेमस धा​र्मिक शो 'देवों के देव महादेव' के हर किरदार ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। फिर चाहे वो महादेव के रोल में मोहित रैना हो, मौनी रॉय या फिर पार्वती के किरदार में हर किसी का दिल जीतने वाली पूजा बनर्जी। इस शो से पूजा को फैंस के बीच खास पहचान मिली है। पूजा ने पर्दे पर भी ही संस्कारी किरदार निभाया हो लेकिर असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। एक्टिंग के साथ पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से पूजा ने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर गदर मचा दिया है। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

'पार्वती' यानी पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में​ फिर से एक्ट्रेस का बोल्ड लुक उनके फैंस को हैरान करता नजर आ रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूजा बनर्जी ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में पूजा बनर्जी के शर्ट के कुछ बटन ओपन हैं और वह कैमरे को निहारते हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी शर्ट इनती ज्यादा पारदर्शी है कि उनकी ब्रालेट और उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

पूजा बनर्जी ने इस तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'शांति मुस्कुराहट के साथ शुरू होती है।' वहीं अगर एट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को ओपन रखने के साथ ही सटल मेकअप किया है। वहीं उनका ये किलर लुक फैंस को घायल करता नजर आ रहा है। हमेशा की तरह ही पूजा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कमेंट यूजर्स उन्हें हॉट, बोल्ड और फायद बता रहे हैं।