Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' पूजा बनर्जी की टाइट ड्रेस में बोल्ड फोटो देख भड़के लोग, बोले- प्रभु अत्यंत दुखी होंगे

Devon Ke Dev Mahadev Fame Parvati Puja Banerjee देवो के देव महादेव की पार्वती यानी पूजा बनर्जी आजकल सोशल मीडिया पर एक से एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों चर्चा में है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 10 Jul 2022 02:26 PM (IST)
Hero Image
Devon Ke Dev Mahadev Fame Parvati Puja Banerjee (Image: Social media)

नई दिल्ली, जेएनएन। Devo ke Dev Mahadev Actress Puja Banerjee Bold Photos: टीवी के सबसे पॉपुलर धार्मिक सीरियल में से एक 'देवो के देव महादेव' आज भी दर्शकों के दिल के काफी करीब है। इस शो में किरदार निभाने वाले एक्टर्स को फैंस ने फर्श से अर्श पर बिठा दिया था, बात चाहे मौनी रॉय की हो, मोहित रैना या फिर पार्वती का रोल प्ले करने वाली पूजा बनर्जी की, दर्शक आज भी इनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं। पर्दे पर हमेशा ही ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आने वाली पूजा रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से ही हो जाता है। हाल ही में पूजा ने एक पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो काफी ग्लैमर्स नजर आ रही हैं।

'महादेव' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का मॉडर्न अवतार

देवों के देव में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में उन्होंने एक छोटी सी ड्रेस पहनी, जोकि काफी टाइट फिट है। पूजा के बॉडी कर्व्स साफ नजर आ रहे हैं। खुले बाल और हाई हिल्स में वो बस कयामत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने लाइट पार्टी मेकअप किया है। न्यूड लिप शेड उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहा है। फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के फोटो पर जमकर रिएक्ट दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

पूजा बनर्जी जमकर हुईं ट्रोल

पूजा की पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अबाउट लास्ट नाइट' तो फैंस भी उसने ऐसे ही सवाल पूछ रहे हैं। एक ने लिखा- कुछ ज्यादा ही मस्ती नहीं कर ली आपने। तो दूसरे ने लिखा- ड्रंक हो क्या? एक यूजर जिसके कमेंट ने सबका ध्यान खींच वो था- हाय देवी ये कैसी माया है, प्रभु अत्यंत दुखी होंगे। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो पूजा के लुक की ंजमकर तारीफ कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)